ताजा ख़बरे

कन्नौज - बीजेपी विधायक की दबंगई पैसे मांगने पर कर्मचारियों को पीटा


यूपी के जिला कन्नौज में तिर्वा विधानसभा से बीजेपी विधायक कैलाश राजपूत की दबंगई का मामला सामने आया है.बताया जा रहा है कि श्री बालाजी फिलिंग स्टेशन पर आकर मालिक और कर्मचारियों को बिना बात के ही अभ्रद्र गालियां दी.यहीं नहीं पेट्रोल पंद के कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की ।

बीजेपी विधायक कैलाश राजपूत


पेट्रोल पंप के मालिक को दी धमकी


कन्नौज में तिर्वा विधानसभा से बीजेपी विधायक कैलाश राजपूत  ने पेट्रोल पंप बंद करने की भी धमकी दे डाली है वही इस पूरी  घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.बता दे की विधायक से बात करने पर उन्होने कहा है की वो कानपुर से देर रात कन्नौज आये और पट्रोल भराने पट्रोल पम्प गये जहा पर कर्मचारीयो ने उनसे अभद्र भाषा का प्रयोग किय जिसके बाद पूरी घटना घटी।


पूलीस भी तमाशा देखती रही


विधायक की दबंगई पूलीस भी तमाशाबीन बन कर देखती रही। पट्रोल पम्प पर करीब 50 लोगो ने पम्प को तहश नहश कर दिया जहा पुलीस भी लोगो को रोकने मे नाकाम रही।वही विधायक और उनके लोगो ने पम्प को तोड़ दीया और कर्मचारीयो के साथ मार पिट भी किया।

वीडियो वायरल होने के बाद पूरा मामला सामने आया


वीडियो में आप साफ़ तौर से देख सकते हैं.किस तरह से विधायक अपनी हनक दिखा रहे है..क्या जनप्रतिनिधी का यहीं कर्तव्य है.विधायक डीजल डलवाकर वहा से निकल गए । कर्मचारीयो के पैसे मांगने पर विधायक कैलाश राजपूत के गुडें कर्मचारियों को  पीटने लगे। वही घटना के बाद मार – पीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

No comments