ताजा ख़बरे

जम्मू-कश्मीर अंवतीपोरा के पंपोर में देर रात मुठभेड़ शुरू ।Mkhabar

जम्मू-कश्मीर अंवतीपोरा के पंपोर में देर रात मुठभेड़ शुरू

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में बुधवार देर रात आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। आतंकियों के खिलाफ जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाल लिया जा रहा है।आपको बता दे की यह जानकारी कश्मीर जोन पुलिस ने दी है। ऑपरेशन को लेकर ज्यादा जानकारी का अभी इंतजार किया जा रहा है।

GOOGLE
 आधी रात शुरू हुई मुठभेड़

ताजा मुठभेड़ अवंतीपोरा के पंपोर में मीज में बुधवार देर रात शुरू हुई है। कश्मीर जोन पुलिस ने यह जानकारी दी है कि पुलिस और सुरक्षाबल आतंकियों का सामना करने में जुटे हैं। सूत्रो मुताबिक इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन चला रहे थे। वहां पहुंचने पर आतंकियों ने फाईरींग शुरू कर दीं। इसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी हुई। फिलहाल ऑपरेशन जारी है और ज्यादा जानकारी का इंतजार है। कितने आतंकी इलाके में छिपे हैं, इसे लेकर कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है। 

जम्मू-कश्मीर में अबतक 27 आतंकी मारे गये

इससे पहले सोमवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया था कि घाटी में पिछले 17 दिन में विभिन्न संगठनों के 27 आतंकवादी मार गिराए गए, जिसके चलते आतंकी बौखलाये हैं और अब निर्दोष लोगों को निशाना बना रहे हैं।

No comments