ताजा ख़बरे

आसिम रिआज़ और हिमांशी खुर्राना का नया गाना ख्याल राख्या कर' रिलीज़

रियलिटी शो बिग बॉस फेम जोड़ी आसिम  रिआज़ और  हिमांशी खुर्राना का नया गाना  'ख्याल राख्या कर' रिलीज़ कर दिया गया है। आसिम  बिग बॉस 13 के रनर उप रह चुके है ,बिग बॉस में लोगो ने उन्हें काफी पसंद किया था।  बिग बॉस में ही इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा और ऑडियंस ने इस जोड़ी को  बहुत पसंद किया। सोशल मीडिया पर भी इनकी खूब चर्चा हुई। इससे पहले यह दोनों 'कल्ला सोहना नहीं' में साथ नज़र आये थे वह भी काफी चर्चित रहा था।

GOOGLE
इस गाने 'ख्याल रखया कर' को प्रीत इंदर ने आवाज दी है। साथ ही ये टोनी टक्कड़ के यूट्यूब म्यूजिक चैनल पर रिलीज किया गया है।वहीं म्यूजिक रजत नागपाल ने दिया है। फैन्स को आसिम और हिमांशी का यह गाना भी खूब भा रहा है। आसिम और हिमांशी की जोड़ी इस गाने में भी देखने लायक है। इस गाने में पंजाब के एक गांव की लव स्टोरी को दिखाया गया है, जिसमें आसिम और हिमांशी के रोमांस करते देखे जा रहे हैं।
GOOGLE
इस गाने को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है और देखना का सिलसिला अभी भी जारी है। आसिम हिमांशी का यह गाना काफी तेज़ी से वायरल हो रहा और पसंद किया जा रहा है। इस गाने में भी दोनों रोमांस करते नज़र आ रहे है. तो आइये सुनते है आपको यह ब्यूटीफुल ट्रैक


No comments