ताजा ख़बरे

#मेरठ - चलती कार के आगे लेटा युवक ,कार चालक की सूझबूझ से बचा युवक


डिप्रेशन एक मानसिक बीमारी है, जो कुछ लोगों को तो थोड़े समय के लिए ही रहती है, लेकिन कई लोगों का यही डिप्रेशन एक भयानक रूप भी ले लेता है कुछ ऐसा ही हुआ मेरठ में जहां एक डिप्रेशन का शिकार युवक चलती कार के आगे लेट गया.


उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में बेगमपुल चौराहे पर एक व्यक्ति ने  खुद को कोरोना पॉजिटिव बताकर एक कार के आगे लेट गया । उसने बतया कि कई बार कहने के बावजूद स्वास्थ्य विभाग मेरी जांच नहीं करा रहा।

पुलिस के सामने खूब हुआ ड्रामा

सदर बाजार पुलिस ने युवक को किसी तरह समझाकर एंबुलेंस से मेडिकल अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार नंगलाताशी कंकरखेड़ा निवासी एक युवक बृहस्पतिवार शाम करीब 7:30 बजे बेगमपुल चौराहे पर अचानक एक कार के आगे कूद गया। कार चालक ने तुरंत ब्रेक ले लिए जिससे वह कुचलने से बच गया। चौराहे पर तैनात पुलिस वहां पहुंची तो युवक कार के आगे ही लेट गया। पुलिसकर्मी उसे हटाने के लिए आगे बढ़े तो युवक ने चिल्लाकर कहा कि छूना मत, मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। यह सुनते ही पुलिस पीछे हट गई। 



कार चालक की सूझबूझ से बचा युवक

गनीमत ये रही कि कार चालन ने तुरंत ब्रेक लगा दिया वरना युवक की जान जा सकती थी....  वो बार-बार बस एक ही बात बोल रहा था कि उसे कोरोना है इसलिए वो जीना नहीं चाहता.... मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष विजय गुप्ता ने काफी प्रयास के बाद युवक को समझाया और स्वास्थ विभाग में फोन करके एंबुलेंस को बुलाया... कौशल राज को एंबुलेंस द्वारा अस्पताल भेज दिया गया जहां पर उसकी कोरोना टेस्टिंग की गई है....

No comments