ताजा ख़बरे

Motorola One Fusion+ का इंडिया में 16 जून को होगा लॉन्च

स्मार्टफोन मेकर मोटोरोला भारत में नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी की ओर से ऑफिशली शेयर किया गया है कि Motrola One Fusion+ स्मार्टफोन भारत में बहुत जल्द लॉन्च किया जाएगा। मोटोरोला की ओर से ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर इस स्मार्टफोन की फोटो पोस्ट की गई है। इइस स्मार्टफोन को पिछले सप्ताह यूरोप में लॉन्च किया गया है।
GOOGLE
मोटोरोला का नया स्मार्टफोन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा और वेबसाइट से कन्फर्म किया गया है कि इस डिवाइस को भारत में 16 जून को लॉन्च किया जाएगा। मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस को प्रीमियम फीचर्स और हार्डवेयर के साथ लाया गया है। इस स्मार्टफोन में कंपनी पॉप-अप सेल्फी कैमरा मकैनिज्म लेकर आई है और नॉचलेस फुलव्यू डिस्प्ले दिया गया है। हालांकि, इस स्मार्टफोन में फ्लैगशिप प्रोसेसर ना होने के चलते मिड-प्रीमियम सेगमेंट में उतारा जा सकता है।
GOOGLE
सामने आया है कि इस स्मार्टफोन को मूनलाइन वाइट और ट्वाइलाइट ब्लू कलर ऑप्शंस में लॉन्च किया जाएगा। यूरोप में कीमत के हिसाब से कयास लगाए जा रहे हैं कि इसकी कीमत 25,000 रुपये के आसपास हो सकती है। Motorola One Fusion+ में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले 1080x2340 पिक्सल्स रेजॉलूशन के साथ दिया गया है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट दिया गया है और इसके साथ 6 जीबी की रैम मिलती है।

No comments