ताजा ख़बरे

Sushant Singh Rajput की दिल बेचारा 24जुलाई को Disney Hotstar पर होगी रिलीज

मुंबई-डिप्रेशन के शिकार होकर मुम्बई में अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेनेवाली 34 साल के सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म यानि कि डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी. उल्लेखनीय है कि यह सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी रिलीज फिल्म होगी.

Google

हॉलीवुड फिल्म की है रीमेक

सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी स्टारर फिल्म 'दिल बेचारा' हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' की रीमेक है और इस फिल्म का निर्देशन जाने-माने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने किया है. गौरतलब है कि मुकेश छाबड़ा ही वो शख्स हैं जिन्होंने कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर सुशांत सिंह राजपूत को उनकी पहली फिल्म 'काई पो चे' में एक हीरो के रूप में कास्ट किया था. उल्लेखनीय है कि तभी से सुशांत सिंह राजपूत और मुकेश छाबड़ा बहुत अच्छे दोस्त थे. सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद मुकेश छाबड़ा ने पुलिस को दिये अपने बयान में बताया था कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत से वादा किया था कि वे जब भी एक कास्टिंग डायरेक्टर से फिल्म डायरेक्टर बनेंगे, वे अपनी पहली फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत को ही बतौर हीरो कास्ट करेंगे. मुकेश छाबड़ा ने 'दिल बेचारा' के जरिए ऐसा ही किया और सुशांत से किया अपना वादा निभाया.

GOOGLE
                                       

डिज्नी हॉटस्टार पर होगी रिलीज

बता दें कि 'दिल बेचारा' इसी साल मई महीने में सिनेमाघरों में रिलीज की जानी थी,‌ मगर लॉकडाउन के चलते देशभर के सिनेमाघरों के बंद हो जाने से फिल्म की रिलीज टल गयी और अब इसे डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज करने का फैसला किया गया है.

GOOGLE
   मुकेश छाबड़ा और सुशांत थे गहरे दोस्त


'दिल बेचारा' के रिलीज के ऐलान के मौके पर मुकेश छाबड़ा ने कहा, "सुशांत सिंह राजपूत महज एक डायरेक्टर के तौर पर मेरी डेब्यू फिल्म के हीरो नहीं थे, बल्कि वे एक ऐसे दोस्त थे जो हर मुश्किल घड़ी में मेरे साथ खड़े रहा करते थे. हम दोनों 'काई पो चे' से लेकर 'दिल बेचारा' तक बेहद करीबी दोस्त रहे. हमने साथ मिलकर कई प्लान बनाये थे,  मगर मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस फिल्म की रिलीज के वक्त इस तरह से मैं अकेला रह जाऊंगा.

सैफ अली खान की है छोटी भूमिका

उल्लेखनीय है कि फॉक्स स्टार द्वारा निर्मित सुशांत सिंह राजपूत की इस आखिरी फिल्म में सैफ अली खान भी एक छोटी-सी भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का संगीत दिया है ए. आर. रहमान ने और इसके गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं.

No comments