ताजा ख़बरे

नहीं बचेगा गैगस्टर विकास दुबे, 7 हजार पुलिसकर्मी कर रहे तलाश


पुलिस ने एक लाख का इनाम किया घोषित

कानपुर जिले में 8 पुलिसकर्मियों के हत्यारे हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की तलाश लगातार जारी है. 50 हजार के इनामी विकास दुबे की गिरफ्तारी के लिए अब पुलिस ने उसपर 1 लाख का इनाम जारी किया है। उसकी तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी, पूछताछ और दबिश दी जा रही है, वही करीब 7000 हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी इस ऑपरेशन में लगे हुए हैं। इसके साथ ही यूपी पुलिस ने गैंगस्टर विकास दुबे के सारे बैंक खाते सील कर दिये गए है ।

विकास के सारे बैंक खातो को सील किया


यूपी पुलिस ने गैंगस्टर विकास दुबे के सारे बैंक खाते सील कर दिये गए हैं। पुलिस विकास की सभी संपत्तियों की जांच कर रही है। पुलिस ने फरार हुए विकास दुबे के लिए 20 टीमों का गठन कर दिया है। जिसके बाद उसकी तलाश के लिए कई जगह टीमें घोषित की गयी हैं।

विकास दुबे का मकान भी मलबे में तब्दील


विकास दुबे के दो बीघे की चाहरदिवारी में बने किलेनुमा मकान में पुलिस ने बुलडोजर चलाकर करीब दो घंटे में मलबे में तब्दील कर दिया है।घर के अंदर खड़ी दस से पंद्रह लाख की कीमत वाली दो लग्जरी कार और दो ट्रैक्टर भी नष्ट कर दिए। इस दौरान पुलिस ने पूरे मकान को खोद डाला।



पिछले 36 घंटों से लगातार छापेमारी


कुल मिलाकर वह गांव में लग्जरी लाइफ जीता आया है। विकास को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें पिछले 36 घंटों से लगातार छापेमारी कर रही हैं। विकास के करीबियों से पूछताछ की जा रही है। प्रदेश की सीमाओं को सील कर सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।


7000 पुलिसकर्मीयो को लगाया गया अपराधियों को पकड़ने मे


अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए प्रदेश के 7000 पुलिसकर्मी ऑपरेशन में लगाए गए हैं। चौबेपुर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। पुलिस फ़ोर्स हिस्ट्री सीटर के गांव से लेकर लखनऊ के कृष्णानगर स्थित उसके घर तक तैनात की गयी है। एसटीएफ ने मोर्चा संभाल लिया है। कई क्षेत्रों और जिलों में दबिश दी गयी। बॉर्डर सील कर दिए गए हैं और टीमें लगातार सर्च ऑपरेशन में जुटी हैं।

No comments