ताजा ख़बरे

बरेली - कोरोना वार्ड की छत से बहने लगा झरना, अखिलेश यादव ने साधा सरकार पर निशाना

बरेली से बड़ी खबर  कोविड-19 अस्पताल बना झरना

बरेली के राजश्री मेडिकल कॉलेज में बना कोविड-19 अस्पताल (covid-19 hospital) एक दिन की भारी बारिश भी नहीं झेल सका है। बारिश के दौरान वार्ड में लिंटर से पानी बुरी तरह बहने लगा। वार्ड में भर्ती मरीज लिंटर से बहते पानी को देख कर हैरान रह गए। जिसके बाद इसकी सूचना प्रशासन को दी गई।


सर्विलांस अधिकारी ने जांच के दिये आदेश,हॉस्पिटल प्रबंधन से होगी पूछताछ

बता दे खबर बरेली के राजश्री मेडिकल कॉलेज की है जहा कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज का इलाज कोरोना वार्ड में किया जा रहा है । वही लगातार हो रही बारिश से छत की लिंटर डैमेज हो गई जिसके बाद बारिश का पूरा पानी वार्ड में मरीजों के ऊपर गिरने लगा । पानी के बहाव इतना था की किसी झरने से काम नहीं लग रहा देखते ही देखते पूरा वार्ड गंगा में तब्दील हो गया। वार्ड में मैरोजो ने इस पूरी घटना का वीडियो बना के सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया ।

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ अशोक कुमार

वीडियो वायरल होने के बाद  पुरे घटना कर्म की जानकारी प्रशासन को दी गई। इस दौरान वार्ड में भर्ती कोरोना मरीजों ने इसकी वीडियो  बनाकर सोशल मीडिया (social media) पर वायरल कर दी। वीडियो में अस्पताल की व्यवस्था पूरी ध्वस्त नजर आ रही है। इसकी जानकारी मिलते ही जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ अशोक कुमार ने जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने कहा है कि इस बारे में हॉस्पिटल प्रबंधन से पूछताछ होगी।



समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव ने सरकार पर  साधा निशाना 

पूरा मामला मिडिया में आने के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने  सरकार पर निशाना साधा और अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा की " ये है उप्र में क्वारेंटाइन सेंटर का हाल पानी नहीं पर झरना बह रहा लगातार " और वायरल वीडियो को भी शेयर किया ।

Tags : बरेली, Yogi Aditya Nath, Akhilesh Yadav, Corona Update, UP Lockdown, Uttar Pradesh, mkhabar

No comments