ताजा ख़बरे

BJP में शामिल होने का अंदेशा तेज, देर रात #AmitSaha से मुलाकात कर सकते हैं पायलेट

कांग्रेस सरकार पर संकट में

राजस्थान में कांग्रेस सरकार पर संकट के बादल मंडराये रहे है । राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने बागी तेवर अख्तियार कर लिए हैं, वहीं अब सूत्रों के हवाले से पता चला है कि सचिन पायलट देर रात गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं. वहीं सुबह बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ सचिन पायलट मुलाकात कर सकते हैं।


राजस्थान के उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट भारतीय जनता पार्टी  में शामिल हो सकते हैं, वहीं अगर सचिन पायलट बीजेपी का दामन थामते हैं तो यह राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के लिए बड़ा झटका होगा। दूसरी तरफ सचिन पायलट का दावा है कि उनके साथ 30 विधायकों का समर्थन है. इनमें कांग्रेस और निर्दलीय विधायक शामिल है. ऐसे में विधायकों के साथ बीजेपी में शामिल होने के कारण गहलोत सरकार मतो  में कमी आ जाएगी,जिससे गहलोत सर्कार को खतरा है ।

कांग्रेस के साथ साथ निर्दलीय विधायको का भी पायलट को समर्थन

सूत्रों का कहना है कि सचिन पायलट के साथ 27 कांग्रेस विधायक भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. इसके अलावा तीन निर्दलीय विधायक भी पायलट को समर्थन दे रहे हैं और वे भी बीजेपी से जुड़ सकते हैं. सूत्रों का कहना है कि सुबह होने वाली कांग्रेस विधायक दल की बैठक से पहले ही देर रात विधानसभा अध्यक्ष को सचिन पायलट के समर्थक विधायक अपना इस्तीफा भेज सकते हैं।

सूत्रो के हवाले - सिंधिया से मिले पायलट

राजनीतिक गहमागहमी के बीच सूत्रों के हवाले से यह खबर सामने आई कि दिल्ली में सचिन पायलट और ज्योतिरादित्य सिंधिया की मुलाकात हुई है। दोनों नेताओं के बीच करीब 30 मिनट तक बातचीत हुई है। हालांकि इसपर आधिकारिक बयान नहीं आया है। इस मुलाकात के बाद सिंधिया ने ट्वीट में कहा है कि उन्हें अपने दोस्त की हालत पर तरस आ रहा है। पायलट को सीएम गहलोत दबाने की कोशिश कर रहे हैं। इससे पता चलता है कि कांग्रेस में टैलेंट और क्षमता का कोई महत्व नहीं है।

#sachinpilotmaymeetamitshah #Amitshah #rajsthan #ashokgahlot

No comments