ताजा ख़बरे

Breaking News - कानपुर के बाद अब गोंडा में कारोबारी के बेटे को किडनैप कर मांगी फिरौती, अखिलेश BJP सरकार पर भड़के

उत्तर प्रदेश में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं, प्रदेश में आए दिन हत्या, लूट और अपहरण की घटनाएं देखने को मिल रही है।जिसके बाद पुलिस पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं। कानपुर अपहरण कर हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब यूपी के गोंडा से एक कारोबारी के बेटे के अपहरण की घटना सामने आई है।


कानपुर के बाद गोंडा मे एक और अपहरण

जानकारी के मुताबिक अब उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक कारोबारी के बेटे का अपहरण कर लिया गया है। बता दे की अपहरणकर्ता मास्क बांटने के बहाने आए थे, जिसके बाद उन्होंने कारोबारी के बेटे का अपहरण कर फिरौती की मांग की है। फिरौती की मांग फोन करके की गई। घटना के बाद पुलिस प्रशासन और साथ में एसटीएफ तलाश में जुट चुकी है।

File Photo

अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा

वहीं इस मामले पर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार अगर उत्तर प्रदेश के बच्चों की रक्षा नहीं कर सकती है तो उसे सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

कानपुर में अपहरण कर हत्या का मामला 

बता दें कि हाल ही में कानपुर में एक लैब टेक्नीशियन का अपहरण कर लिया गया था, जिसके बाद उस लैब टेक्नीशियन का अपहरण के बाद मर्डर कर दिया गया।



 इस घटना के बाद यूपी पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है। वहीं कानपुर गोलीकांड में भी विकास दुबे के साथ पुलिस के गठजोड़ की खबरें सामने आई थी। अब विपक्ष ने सरकार को घेर लिया है और पुलिस प्रसासन को अस्त - वस्थ बताते हुए सरकार को निकम्मा कहा है ।

Tags - #kanpurcity #crimenews #statekidnappinginkanpur #kanpurkidnappingcase #fathercomplained #sspkanpurcrime #thirtylacsgivenkidnappers #nationalnews #uttarpradesh #knewsindia #knewslive #delhi #lucknow #knewsodisha #Gondakidnapping #Gondanews

No comments