ताजा ख़बरे

गाजियाबाद - मोदीनगर में फैक्टरी में हुआ धमाका,7 लोगों की मौत,कई घायल

गाजियाबाद के मोदीनगर में फैक्टरी में हुआ धमाका,7 लोगों की मौत

मोदीनगर स्थित बखरवा गांव में एक मोमबत्ती के कारखाने में रविवार को वडा धमाका हुआ जिससे भीषण आग लग गई। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है जबकि चार लोग घायल बताए जा रहे हैं। वही गाजियाबाद के जिला अधिकारी अजय शंकर ने धमाके की पुष्टि करते हुए बताया कि घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल हादसा कैसे हुई इसकी पुलिस जांच कर रही है। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और एसएसपी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे।


सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारीयो को घटनास्थल पहुचने का दिया अदेश

प्रशासन मरने वालों की शिनाख्त करने और राहत बचाव काम में लगा है। फैक्टरी में आग लगने की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची दमकल विभाग की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कारखाने में आग लगने की घटना में जिला अधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को मौके पर पहुंचकर घटना के घायलों को तत्काल राहत पहुंचाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही घटनास्थल की जांच कर आज शाम तक रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा है।


सीएम योगी आदित्यनाथ जताया दुख 

इस घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने दुख जताया है. उन्होंने मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. सीएम ने डीएम और एसएसपी को तत्काल घायलों को राहत पहुंचाने के निर्देश दिए हैं. साथ ही जांच रिपोर्ट आज शाम तक पेश करने को कहा है.

No comments