ताजा ख़बरे

बागपत - जेल में रहकर - भाजपा के विधायक को दे दी जान से मारने की धमकी

बागपत भाजपा विधायक को दिल्ली की तिहाड़ जेल में बैठे कुख्यात बदमाश ने जान से मारने की धमकी दी है। कुख्यात बदमाश ने विधायक को चिट्ठी भेजी है, जिसके बाद विधायक योगेश धामा ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से करते हुए सुरक्षा मांगी है। बागपत पुलिस ने विधायक की सुरक्षा बढ़ा दी है। 


बता दे की बागपत में खौफ का दूसरा नाम बनता जा रहा दिल्ली की तिहाड़ जेल में बैठा कुख्यात बदमाश सुनील राठी अब राजनीतिक ओहदों पर बैठे लोगों के लिए भी जान का खतरा बन गया है। पिछले कई महीने से बागपत जनपद में सुर्खियों में रहने वाला सुनील राठी ने अब भाजपा विधायक योगेश धामा को भी जान से मारने की धमकी दी है । 

विधायक योगेश धामा 

 अवैध खनन को बंद कराने  पर दी धमकी  

सुनील राठी के कहने पर ही बदरखा में खनन अवैध रुप से चल रहा था। विधायक की शिकायत के बाद जिलाधिकारी शकुंतला गौतम ने अवैध खनन के पट्टे को बंद करा दिया और सुनील राठी के रिश्तेदार मनीष चौहान के खिलाफ मामला दर्ज कर चार करोड़ 92 लाख का नोटिस जारी कर दिया। खनन बंद हो जाने से सुनील राठी और विधायक आमने-सामने आ गए हैं। बताया जा रहा है कि यह लड़ाई जिला पंचायत चुनाव को लेकर भी है।  

पहले भी मिली है कई धमकी

भाजपा विधायक योगेश धामा का कहना है कि उन्हें सुनील राठी से खतरा है, सुनील राठी जिस दिन बागपत पेशी पर आया था, तब भी उन्हें एक तरीके से धमकी दी गई थी। इसके बाद अलग-अलग माध्यमों से लगातार इशारा कर उन्हें धमकी दी जा रही है। पूरे प्रकरण से वह सीएम योगी आदित्यनाथ को अवगत करा चुके हैं और सुरक्षा की मांग भी कर चुके हैं।

इनामी बदमाश परमवीर तूगाना


हाल ही में दो हत्याओं को अंजाम दिला चुका है सुनील राठी

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात बदमाश सुनील राठी ने बागपत के 50 हजारी रहे इनामी बदमाश परमवीर तूगाना पर गोलियां बरसा कर उसकी हत्या करा दी और उसके बाद बदरखा में ईंट भट्टा मालिक देशपाल पर भी गोलियां चलवाकर हत्या करा दी।  बागपत पुलिस ने ही दोनों हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया था किस सुनील लाठी के इशारे पर दोनों हत्याएं की गई हैं। बताया जाता रहा है कि सुनील राठी को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है। 

Tags - #Bagpat #vidhaykkodamki #yogeshthama

No comments