ताजा ख़बरे

Coronavirus मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कोरोना टेस्ट पोस्टिव

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पोस्टिव आयी है । शिवराज सिंह चौहान ने खुद  ट्वीट कर अपने कोरोना पोस्टिव होने की जानकारी दी। एमपी के मुख्यमंत्री ने घोषणा की कि वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राज्य में COVID-19 स्थिति की समीक्षा करना जारी रखेंगे।


खुद ट्वीट कर दी जानकारी 

चौहान ने ट्वीट किया की "मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे #COVID19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएँ।


जरा सी चूक कोरोना को निमंत्रण 

शिवराज सिंह ने आगे लिखा कि मैं कोरोना गाइड लाइन का पूरा पालन कर रहा हूं। डॉक्टर की सलाह से खुद को क्वारंटाइन करूंगा और इलाज कराऊंगा। मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है।


 INDIA  में कोरोना की रफ्तार

भारत में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। आज कोरोना ने रेकॉर्ड तोड़ दिया। कल 24 घंटे में 48,916 नए केस और 757 मौतें दर्ज हुईं। भारत में कोरोना के मामले 13,36,861 लाख के पार हो गए हैं। इनमें से 4,56,071 ऐक्टिव केस हैं और 8,49,432 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं। अब तक कोरोना से 31,358 लोगों की जान जा चुकी है। कोरोना वायरस और लॉकडाउन से जुड़े हर अपडेट के लिए बने रहिए हमारे साथ...

No comments