ताजा ख़बरे

सुशांत सिंह राजपूत की "दिल बेचारा" का ट्रेलर हुआ रिलीज़


सुशांत सिंह राजपूत की "दिल बेचारा" का ट्रेलर हुआ रिलीज़


सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। सुशांत के फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था। सुशांत के फैंस के लिए उनकी आखिरी फ़िल्म भावनात्मक तौर पर काफी नजदीक है। इस फ़िल्म को हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज़ किया जाना है। ख़ास बात है कि यह फ़िल्म दोनो लीड एक्टर और निर्देशक सबके लिए ख़ास है। एक ओर यह सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म है। वहीं, बतौर लीड एक्ट्रेस यह संजना का डेब्यू है।


 क्या है ट्रेलर में

 

2 मिनट 43 सेकेंड का ये ट्रेलर आपको गुदगुदाएगा भी और रुलाएगा भी। किज़ी बासू यानी संजना सांघी इस फिल्म में कैंसर की मरीज़ हैं। जिनकी मुलाकात होती है एक जिंदादिल लड़के और दिलफेंक आशिक मैनी यानी सुशांत सिंह राजपूत से। शुरुआत में किज़ी, मैनी को पसंद नहीं करतीं पर धीरे-धीरे मैनी की क्यूटनेस पर वो फिदा हो जाती हैं और अपना दिल दे बैठती हैं। लेकिन दोनों की लव स्टोरी के बीच आती है किजी की बीमारी यानी कैंसर। और यहीं पर ट्रेलर आपको भावुक कर देगा कि कैसे किज़ी अपनी बिगड़ती तबीयत के बीच मैनी को इग्नोर करतीं हैं और मैनी, किज़ी के साथ आखिरी पल तक देता है।



मुकेश छाबरा का निर्देशन 


दिल बेचारा को मुकेश छाबरा ने निर्देशित किया है। मुकेश को सुशांत का अच्छा दोस्त मना जाता है। वह अभी तक फ़िल्म इंडस्ट्री में बतौर कास्टिंग डायरेक्टर सक्रिय हैं। बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फ़िल्म है।

         

इस फ़िल्म को लंबे समय पहले ही रिलीज़ हो जाना चाहिए था, लेकिन मीटू मूवमेंट में मुकेश का नाम जुड़ने के बाद यह फ़िल्म अटक गई थी। अब कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से फ़िल्म को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जा रहा है। हालांकि, इससे सुशांत के फैंस खुश नहीं है। वे चाहते थे कि फ़िल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ किया जाए।

संजना के लिए भी बड़ी फ़िल्म

संजना ने इस फ़िल्म सुशांत सिंह राजपूत के साथ स्क्रीन शेयर किया है। टीवी एड्स की दुनिया में अपना नाम बनाने वाली संजना इससे पहले फुकरे रिटर्न्स, रॉकस्टार और हिंदी मीडियम जैसी फ़िल्मों में नज़र आ चुकी हैं। 


हालांकि, बतौर लीड एक्ट्रेस उनकी पहली फ़िल्म है। इस फ़िल्म के रिलीज़ से पहले संजना एक पोस्ट के जरिए इशारा किया है कि वह मुंबई छोड़कर जा चुकी है।


No comments