ताजा ख़बरे

Sushant Singh Rajput केस में निर्भया की वकील सीमा ने की सीबीआई जांच की मांग

Sushant Singh Rajput केस में निर्भया की वकील सीमा ने की सीबीआई जांच की मांग #mKhabar

सुशांत को गए आज एक महीने से भी ज्यादा हो गया है लेकिन उनके फैन्स लगातार CBI जांच की मांग कर रहे हैं। अब निर्भया की वकील सीमा ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट किया है कि इस मामले में सीबीआई जांच होनी चाहिए।

Photo : Google

निर्भया की वकील सीमा ने सीबीआई जाच की मांग

मुंबई पुलिस उनकी आत्महत्या की वजह का पता नहीं लगा पाई है। सुशांत के फैन्स लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। अब निर्भया की वकील सीमा समृद्धि ने सुशांत के लिए ट्वीट किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा है कि यह केस सीबीआई को सौंपा जाए।

'सच जानना भारतीयों का अधिकार'

निर्भया की वकील सीमा कुशवाहा (समृद्धि) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, 'माननीय प्रधानमंत्री जी, सुशांत सिंह की मृत्यु का सच जानने का हम हर भारतीय का अधिकार है। लेकिन एक माह से ज्यादा समय हो जाने के बाद भी मुंबई पुलिस सच सामने लाने में नाकामयाब रही है। आपसे अनुरोध है हम सब के पसंदीदा हीरो का केस आप सीबीआई को दीजिये।


महाराष्ट्र पुलिस ने कहा सीबीआई की जरूरत नहीं

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कहा नहीं है सीबीआई की जरूरत सुशांत राजपूत के फैन्स ये मानने को तैयार नहीं कि वह आत्महत्या कर सकते हैं। शेखर सुमन, सुब्रमण्यन स्वामी के बाद सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी गृहमंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं। वहीं हाल ही में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करने में सक्षम है। सीबीआई जांच की जरूरत नहीं।

Tags : Sushant Singh Rajput, Suicide, BollyWood, Mumbai, CBI, Maharastra Police, Amit Shah, Narendra Modi, Seema Samridhi, mKhabar

No comments