ताजा ख़बरे

Breaking News - आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा बस खड़ी कार में मारी टक्कर हादसे में 6 लोगों की मौत 40 घायल

कन्नौज से इस वक्त की बड़ी खबर लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हादसे में 5 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई । बता दे की लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर प्राइवेट बस ने सड़क किनारे खड़ी कार में जोरदार टक्कर मर दी  टक्कर के कारण कार और बस एक्सप्रेसवे से नीचे खाई में गिर गये। वही दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की हुई मौत और करीब 40 से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए है । सभी को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया ,बता दे की प्राइवेट बस बिहार से दिल्ली जा रही थी ।


जाने पूरी घटना 

बता दे की  घटना कन्नौज जिले के सौरिख थाने के सकरावा इलाके की है, जहा सुबह करीब 5 बजे लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे कट 148 पर बिहार से दिल्ली जा रही तेज रफ्तार सवारियों से भरी प्राइवेट डबल डेकर बस ने सड़क किनारे खड़ी कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कार एक्सप्रेसवे के नीचे खाई में जा गिरी। बस भी सड़क से उतर नीचे पहुंच गई। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 40 से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। कई यात्रियों की हालत गंभीर है। मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है। 


हादसे की सूचना मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने खुद अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया।
 वहीं, हादसे में मारे गए लोगों के शवों को पुलिस कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने के प्रयास कर रही है। 


स्थानीय लोगों की मदद से निकाला घायलो को

हादसे के बाद बस में सवार लोगों में चीख पुकार मच गई। हादसे की आवाज सुनकर आस-पड़ोस से बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए। सौरिख थाना की पुलिस और एक्सप्रेस वे की पेट्रोलिंग टीम भी पहुंच गई। स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। इसमें पांच लोगों की मौत हो गई है. वहीं घायल हुए कई लोगों को एंबुलेंस की मदद से कन्नौज के मेडिकल कॉलेज और इटावा के सैफई के अस्पतालों में भेजा गया है।

Tags - #BREAKING #BUSACCIDENT #LucknowExpressway #LucknowExpresswayAccident

No comments