ताजा ख़बरे

ब्रेकिंग न्यूज़ - उत्तर प्रदेश के गोंडा में हुए बच्चे की किडनैपिंग केस में पुलिस ने युवती समेत 5 आरोपियों का गिरफ्तार कर लिया है।

एसटीएफ,पुलिस और किडनैपर्स के बीच देर रात हुई मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के बाद एक युवती समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि दो आरोपियों के पैर में गोली भी लगी है। किडनैपर्स के पास से बच्चे की बरामदगी भी कर ली गई है। अपहरणकर्ताओं से पूछताछ चल रही है।




यूपी दिनोंदिन अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं। कानपुर में अपहरण के बाद हत्या का मामला शांत नहीं हुआ था कि गोंडा में एक बीड़ी व्यवसायी के 6 वर्षीय बेटे का बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। जिसके बाद  एसटीएफ ने मुठबेड़ में दो अपरहण कर्ताओ को पैर में गोली मार बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया ।




किडनैपर्स ने मांगी थी 4 करोड़ की फिरौती

मासूम का बदमाशों ने दिनदहाड़े अपहरण कर लिया था। बताया जा रहा है कि सैनेटाइजर देने के नाम पर 8 वर्षीय नमो गुप्ता नाम के बच्चे का अपहरण किया गया। इसके बाद बदमाशों ने बच्चे के पिता के मोबाइल पर फोन किया और उनसे 4 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी। इतना ही नहीं, बदमाशों ने परिवारवालों को धमकी भी दी कि अपहरण की सूचना यदि पुलिस को दी तो बच्चे की हत्या कर दी जाएगी।




गिरफ्तार किए गए आरोपियों में 

ADG L&O और IG STF के निर्देशन में आजजनपद गोंडा के कर्नलगंज क्षेत्र से सनसनीखेज ढंग से 6 साल के बच्चे का अपहरण कर 4 करोड़ की फिरौती  मांगने वाले गिरोह के 
1 - सूरज पांडे पुत्र राजेंद्र पांडे निवासी शाहपुर थाना परसपुर जनपद गोंडा हाल मुकाम सकरोरा थाना करनैलगंज जनपद गोंडा
2 - छवि पांडे पत्नी सूरज पांडे पता उपरोक्त 
3 - राज पांडेय s/o राजेन्द्र पांडेय पता-उपरोक्त
4 - उमेश यादव पुत्र रमाशंकर यादव निवासी सकरोड़ा पूर्वी थाना करनैलगंज जनपद गोंडा  
5 - दीपू कश्यप पुत्र राम नरेश कश्यप निवासी सोनवारा थाना करनैलगंज जनपद गोंडा ,stf एवं जनपद गोंडा पुलिस के साथ मुठभेड़ में गिरफ्तार।दो बदमाश दीपू और उमेश घायल।

अपह्रत  बालक सकुशल बरामद।अपहरण में प्रयुक्त alto कार,एक 32 बोर की pistol ,दो अदद 315 बोर तमंचा बरामद।


File Pic

कर्नलगंज कोतवाली के पास हुई घटना

इस मामले में बच्चे के परिवारवालों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी। बदमाशों ने इस वारदात को कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र के गाड़ी बाजार के नजदीक अंजाम दिया। इस घटना के बाद से एक बार फिर से उत्तर प्रदेश पुलिस की फजीहत होने लगी थी।




गोंडा के सारे बॉर्डर सील कर दिए गए थे 

इस घटना को लेकर यूपी एसटीएफ को तुरंत अलर्ट किया गया। गोंडा जिले की सारी सीमाएं सील कर दी गईं। उधर यूपी बॉर्डर पर भी चौकसी बढ़ा दी गई ताकि किडनैपर्स बच्चे को लेकर बाहर न निकल सकें।

Tags - #kanpurcity #crimenews #statekidnappinginkanpur #kanpurkidnappingcase #fathercomplained #sspkanpurcrime #thirtylacsgivenkidnappers #nationalnews #uttarpradesh #knewsindia #knewslive #delhi #lucknow #knewsodisha #Gondakidnapping #Gondanews

No comments