ताजा ख़बरे

#SanjayDutt खाराब तबेत की खबर सुनकर फैन्स करने लगे दुआ, सोशल मीडिया पर प्रार्थनाओं की हुई बारिश

 संजय दत्त के फैंस के लिए मंगलवार का दिन एक बुरी खबर लेकर आया। संजय दत्त बीते एक-दो दिन से स्वास्थ्य संबंधी कारणों से अस्पताल में भर्ती थे। जिसके बाद मंगलवार को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एलान किया कि वो फिल्मों से कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहे हैं। 



इस एलान के कुछ देर बाद ही खबर आई कि संजय दत्त फेफड़े के कैंसर से जूझ रहे हैं। बतादे की इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस 'संजू बाबा' के बेहतर स्वास्थय के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। इसके साथ ही सभी को भरोसा है कि संजय दत्त कैंसर को मात देकर जल्दी ही फिल्मों में वापसी करेंगे। वैसे बता दें कि संजय दत्त ही ऐसे अभिनेता नहीं जो कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं। ऐसे कई अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं जो इस बीमारी से लड़कर इसे मात देकर अब स्वस्थ्य जीवन व्यतीत कर रहे हैं।


संजय दत्त लंग कैंसर के स्टेज 3 से गुजर रहे हैं

संजय दत्त ने बीती रात ट्विटर पर अनाउंस कर बताया कि वह फिल्मों से ब्रेक लेकर मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए जा रहे हैं। अब उन्हें लेकर लेटेस्ट अपडेट में यह कहा जा रहा है कि संजय दत्त लंग कैंसर के स्टेज 3 से गुजर रहे हैं। खबर है कि संजय दत्त अपने इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो रहे हैं। जैसे ही यह खबर आई, आग की तरह फैल गई और फैन्स उनके लिए प्रार्थना करने लगे।


संजय दत्त  के फैन्स करने लगे दुआ

फैन्स सोशल मीडिया पर आकर संजय दत्त के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करने लगे। आइए देखिए, लोगों ने संजय दत्त के लिए क्या-क्या लिखा है।

शनिवार को हुए थे ऐडमिट

बता दें, इससे पहले 8 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ होने के कारण संजय को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां से दो दिन बाद यानी 10 अगस्‍त की दोपहर को उन्‍हें छुट्टी मिल गई थी।


सड़क में नजर आएंगे संजय

वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय की अपकमिंग फिल्‍म 'सड़क 2' रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्‍म में आदित्‍य रॉय कपूर, आलिया भट्ट और पूजा भट्ट जैसे ऐक्‍टर्स अहम किरदारों में हैं। फिल्‍म का डायरेक्‍शन महेश भट्ट ने किया है।

 

No comments