ताजा ख़बरे

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास की तबीयत बिगड़ी,Covid-19 की रिर्पोट Postive आयी

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट और श्रीकृष्ण जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपालदास की तबीयत गुरुवार की सुबह अचानक बिगड़ गई।तबीयत ख़राब की सूचना से जिला प्रशासन में खलबली मच गई।वही महंतजी का स्वास्थ्य खराब होने की सूचना पाकर उनके शिष्य रेलवे रोड पर हनुमान मंदिर पर एकत्रित होने लगे। मंदिर पर स्वास्थ विभाग की टीम ने पहुंचकर महंत का परीक्षण किया। भीड़ को देखते हुए मंदिर के गेट पर ताला लगा दिया गया। 



महंत नृत्य गोपालदास कोरोना की रिर्पोट पोस्टिव 

फिलहाल स्वास्थ विभाग की टीम ने चेकअप किया है। टीम चेकअप में जुटी हुई है। स्वास्थ विभाग की टीम के चेकअप के बाद ही पता चला की महंत नृत्य गोपालदास कोरोना संक्रमित है। वहीं चिकित्सकों की टीम द्वारा सीताराम आश्रम में ऑक्सीजन सिलिंडर की व्यवस्था की गई है।


सीएम ने अस्पताल में  तत्काल चिकित्सा ध्यान देने का अनुरोध किया

डीएम सर्वज्ञराम मिश्र और मुख्य चिकित्सा अधिकारी भी महंत का हाल जानने पहुंचे। महंत के शिष्य अवधेश उपाध्याय ने बताया कि खांसी जुकाम के चलते महाराज जी की तबियत नासाज हो गई। 

बता दें कि बुधवार रात्रि 12 बजे राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट और श्री कृष्ण जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास श्रीकृष्ण जन्मस्थान में ठाकुरजी के अभिषेक के समय भी बैठे रहे थे। उनके शिष्य ने ही अभिषेक की परंपरा का निर्वहन किया था।


No comments