ताजा ख़बरे

Sushant Singh Rajput Case - ईडी दफ्तर पहुंची रिया चक्रवर्ती, सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपये निकालने का है आरोप

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जांच शुरू कर दी है। सीबीआई ने गुरुवार को मामले में एफआईआर दर्ज की। इसमें रिया सहित छह लोगों को आरोपी बनाया गया है। सीबीआई ने जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है। वहीं शुक्रवार को रिया पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर पहुंच गई हैं। इससे पहले उन्होंने जांच एजेंसी के सामने पेश होने से मना कर दिया था। हालांकि ईडी ने कहा कि उन्हें आज आना होगा जिसके बाद वो कार्यालय पहुंची हैं।


ईडी दफ्तर पहुंची रिया

रिया चक्रवर्ती पूछताछ के लिए ईडी के दफ्तर पंहुच गई है। उनपर सुशांत के पैसे हड़पने और दिवंगत अभिनेता के खाते से 15 करोड़ रुपये निकालने का आरोप है। उनसे मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भी पूछताछ होगी। इससे पहले उन्होंने जांच एजेंसी के सामने पेश होने से मना किया था। जिसपर ईडी ने कहा था उन्हें आज ही पेश होना होगा। 

ईडी ने सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर और दोस्त को भेजा समन

ईडी ने सुशांत सिंह की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को आज उनके सामने पेश होने के लिए कहा। इसके अलावा एजेंसी ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को भी कल, 8 अगस्त को पेश होने के लिए कहा है।


जाने क्यों रिया ने ईडी के सामने पेश होने से किया था मना

रिया चक्रवर्ती ने ईडी के सामने पेश करने से मना कर दिया है। रिया ने शीर्ष अदालत में चल रही सुनवाई का हवाला देते हुए अपील किया था, तब तक के लिए उनका बयान दर्ज ना किया जाए। रिया को व्हाट्सएप पर ईडी का समन मिला था उन्होंने ईडी को मेल के जरिए इसका जवाब भेज दिया है।

 

No comments