ताजा ख़बरे

डॉक्टर्स और मीतू सिंह के साथ सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट पहुंची थी सीबीआई, फिर सीन रीक्रिएट करेगी CBI जानिए पूरी खबर

सुशांत सिंह राजपूत मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई, एनसीबी और ईडी की जांच जारी है। वही एक ओर जहां एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शॉविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर अपनी जांच तेज कर दी है, वहीं दूसरी ओर सीबीआई ने भी अपनी पड़ताल तेज कर दी है। सुशांत सिंह मामले में सीबीआई की टीम आज फिर सीन रीक्रिएट करेगी और परत दर परत गुत्थी सुलझाएगी।


वही सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन कुछ न कुछ नया सामने आ रहा है। नेपोटिज्म से शुरू हुआ ये केस अब ड्रग्स तक का एंगल ले चुका है। केस की जांच सीबीआई कर रही है और सीबीआई द्वारा जांच का आज 16वां दिन है। ऐसे में दूसरी बार सीबीआई की टीम सुशांत के बांद्रा स्थित घर पहुंची थी। बता दे की  पहले भी एक बार सीबीआई की टीम सुशांत के घर क्राइम सीन री-क्रिएट करने पहुंची थी। हालांकि इस बार सीबीआई की तैयारी अधिक पुख्ता है।

वही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत के घर पहुंची सीबीआई की इस टीम में दिल्ली एम्स के डॉक्टर भी शामिल हैं। साथ सीबीआई टीम के साथ सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह भी हैं। इसके अलावा, सीबीाई अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज को भी सुशांत के घर ले गई है। समाचार एजेंसी ने तस्वीरें भी जारी की हैं, जिसमें बताया गया है कि सीबीआई के अधिकारी सुशांत सिंह राजपूत के घर पर हैं और तफ्तीश कर रहे हैं।


No comments