ताजा ख़बरे

रिया चक्रवर्ती का एक और सच सामने आया कबूल की ड्रग्स लेने की बात, कहा- #SushanSinghRajput के दबाव में करती थी ऐसा'

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स के एंगल की जांच जारी है। इस एंगल की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रहा है। वही एनसीबी ने इस मामले में कई गिरफ्तारियां भी की हैं। वहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से एजेंसी की पूछताछ जारी है। बता दे की मंगलवार को भी एनसीबी ने रिया से पूछताछ की, इस बीच ऐसी खबर सामने आई है कि उन्होंने खुद के ड्रग्स लेने की बात को कबूल कर लिया है।

रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स लेने की बात को पहले किया था खारि

बता दें कि बीते दिनों रिया चक्रवर्ती ने कई मीडिया चैनल्स को इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने रिश्ते सहित कई बड़े खुलासे भी किए थे। अपने इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स लेने की बात को सिरे से खारिज किया था। लेकिन अब खबर है कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने इस बात को कबूल कर लिया है कि वह ड्रग्स का सेवन करती थीं।

रिया का कहना है की सुशांत सिंह राजपूत उनपर ड्रग्स लेने का दबाव बनाते थे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने एनबीसी के सामने सुशांत सिंह राजपूत पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह दिवंगत अभिनेता की वजह से ड्रग्स का सेवन करती थीं। रिया ने एजेंसी से कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत उनपर ड्रग्स लेने का दबाव बनाते थे। इस वजह से वह उसको लेती थीं। वहीं खबर यह भी है कि रिया चक्रवर्ती एनसीबी के सामने बार-बार बयान बदल रही हैं।

गांजा के साथ-साथ कुछ कैमिकल्स भी लेती थीं

सूत्रों के अनुसार, रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स लेने की बात को कबूलते हुए कहा कि वह गांजा के साथ-साथ कुछ कैमिकल्स भी लेती थीं। साथ ही सुशांत की फिल्मों के सेट पर ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता था। एनसीबी को पता चला है कि रिया चक्रवर्ती ने पिछले दो सालों में कई बार पार्टी की है तो संभव है कि उन्होंने ड्रग्स भी लिया हो। गौरतलब है कि इसके अलावा रिया ने पूछताछ में कई फिल्मी सितारों के नाम का भी खुलासा किया है। 

रिया पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी का शिकंजा रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती पर कसता जा रहा है। शौविक जहां नौ सितंबर तक के लिए एनसीबी की हिरासत में हैं। वहीं मगंलवार को भी तीसरे दिन ब्यूरो अभिनेत्री से पूछताछ कर रहा है और रिया पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके घर पर मिला था। जिसके बाद से उनकी मौत की जांच जारी है। अब तक दिवंगत अभिनेता के केस में कई मोड़ आ चुके हैं।

No comments