ताजा ख़बरे

ड्रग्स केस में NCB की पूछताछ से पहले रिया चक्रवर्ती के वकील बोले-गिरफ्तारी के लिए तैयार है

आज रिया को ब्यूरो के सामने पेश होना है। वहीं सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय भी मामले की जांच में जुटा हुआ है। सुशांत के करीबियों से पूछताछ जारी है। इसके अलावा आज एनसीबी की टीम रिया के घर पहुंची और उन्हें समन दिया गया। अभिनेत्री आज ब्यूरों के सामने पूछताछ के लिए पेश होंगी।


निर्दोष होने के बावजूद रिया नहीं मांग रही अग्रिम जमानत

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा, 'रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार होने के लिए तैयार हैं। अगर किसी से प्यार करना अपराध है तो उसे अपने प्यार का परिणाम भुगतना पड़ेगा। निर्दोष होने के बावजूद उन्होंने बिहार पुलिस के साथ-साथ सीबीआई, ईडी और एनसीबी के किसी भी मामले में अग्रिम जमानत के लिए किसी अदालत से संपर्क नहीं किया है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। इस केस में अब तक 6 लोगों की गिरफ्तारी की गई है। 

आज रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के लिए एनसीबी की टीम उनके घर पहुंची है।  इंडिया टुडे की नई रिपोर्ट के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने एक स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि अगली गिरफ्तारी मेरी बेटी की होगी।


No comments