ताजा ख़बरे

अयोध्या की रामलीला में रवि किशन ने निभाया ये किरदार, देखकर होंगे हैरान

भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार कहे जाने वाले गोरखपुर के सांसद रवि किशन अपने काम को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। रवि किशन अपने बेबाक अंदाज और बयानों के लिए भी जाने जाते हैं अभी उनकी चर्चा एक खास वजह से हो रही है। वह अयोध्या की वर्चुअल रामलीला में एक खास किरदार निभा रहे हैं।


भरत का किरदार निभा रहे रवि किशन

रवि किशन अयोध्या की रामलीला में प्रभु श्रीराम के छोटे भाई भरत का किरदार निभा रहे हैं। मंगलवार को रामलीला में उनके द्वारा निभाए गए किरदार की जमकर तारीफ हो रही है। बता दें कि रामलीला से पहले सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि भोजपुरी फिल्मों के लिए भी अलग से सेंसर बोर्ड बनाने का मुद्दा संसद में उठाएंगे। इसके जरिए जो भी अश्लील गाने लिखेगा या गाएगा, उस पर कानूनी कार्रवाई होगी। अश्लील एलबम बनाने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी।


अश्लील गाने लिखने व गाने वालों पर रोक की अपील करेंगे

रवि किशन ने कहा कि सदन शुरू होते ही अश्लील गाने लिखने वालों व गाने वालों पर रोक लगाने का प्रस्ताव लाया जाएगा। कहा कि जब हम, मनोज तिवारी और जो वरिष्ठ कलाकार भोजपुरी फिल्मों में काम करते थे, तब उसमें अश्लीलता नहीं थी। कहा कि जब सेंसर बोर्ड बन जाएगा, तब इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी और भोजपुरी फिल्में अश्लीलता से दूर हो जाएंगी। आज नई जनरेशन इस चीज पर ध्यान नहीं दे रही है और अश्लीलता परोस रही है।

 


अयोध्या की इस पावन भूमि पर राम मंदिर बन रहा है ऐसे में यहां प्रभु राम के भाई का किरदार निभाना अपने आप में गर्व प्रदान करता है। उन्होंने कहा कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे भरत का किरदार मिला है, यह किरादार लोगों को त्याग की शिक्षा देता है।

रवि किशन ने आगे कहा कि, यह एक बहुत बड़ा संदेश है कि, एक बड़े भाई के लिए छोटा भाई कैसे सब कुछ त्याग देता है। मैं भाग्यशाली हूं कि, मुझे रामलीला में अभिनय का अवसर मिला। यह समझिए कि जीते जी मोक्ष मिल गया। एक तरफ जहां राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। उसी धरती पर मैं भरत की भूमिका में हूं।

No comments