ताजा ख़बरे

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुचे लखनऊ, नयी रणनीति की है तैयारी

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने दो दिवसीय दौरे पर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे आज राजधानी लखनऊ के चौधरी चरण सिंह पर एयरपोर्ट पर 1:15 पर आना था लेकिन किन्ही कारणों से वह नहीं आ सके और शाम 7:05 पर एयरपोर्ट पहुंचे ।

यहां पर बड़ी तादाद में कार्यकर्ता ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत करने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथउपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्यडॉ. दिनेश शर्मा, कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक, सूर्य प्रताप शाही, अशोक कटारियादारा सिंह चौहानमहेंद्र सिंह, सहित कई मंत्री एयरपोर्ट मौजूद रहे।

एयरपोर्ट से जेपी नड्डा रवाना हुए पार्टी कार्यलय के लिए, वही भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा एयरपोर्ट पर लग गया । जेपी नड्डा सीएम योगी के साथ पार्टी कार्यलय पहुंचे 11 साथ ही मंत्रियों का अंदर पहुंचना शुरू हो गया है  गेट पर भारी संख्या में कार्यकर्ता  रहे मौजूद ।  बीजेपी कार्यालय में मंत्रियों की बैठक शुरू, जेपी नड्डा की अध्यक्षता में हो रही मीटिंगसीएम योगी,केशव मौर्य मीटिंग में मौजूद, दिनेश शर्मा भी नड्डा की मीटिंग में शामिलब्रजेश पाठक समेत तमाम मंत्री भी मौजूद।


सबका साथ, सबका विकास पर जोर देने वाली भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का लखनऊ प्रवास कार्यक्रम भी इसी रीति-नीति के इर्द-गिर्द नजर आ रहा है। दो दिवसीय प्रवास के लिए गुरुवार को लखनऊ पहुंचे नड्डा सरकार और संगठन के दिग्गजों से लेकर बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे। प्रबुद्धजन सम्मेलन में भी शामिल होंगे। वह इस छोटे दौरे से भी बड़ी 'सैंपल टेस्टिंग' कर सकते हैं।

No comments