ताजा ख़बरे

Sholay में Gabbar Singh को ठाकुर ने इसी बात की दी थी सजा ! सालों बाद यूपी पुलिस ने खोला राज

आज का समय सोशल मीडिया के जमाने मे किसी भी बात को किसी के पास पहुचाने में सोशल मीडिया का अहम रोल होता है । चाहे एक्टर, स्टार्स, पॉलिटीशियन ही नहीं बल्कि अब उत्तर प्रदेश पुलिस भी सोशल मीडिया पर बेहद काफी क्रिएटिव नजर आ रही है. अब उत्तर प्रदेश पुलिस भी सोशल मीडिया पर बेहद काफी क्रिएटिव नजर आ रही है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें सालों पुरानी सुपरहिट फिल्म 'शोले (Sholay)' के विलेन गब्बर सिंह को लेकिन एक बड़ा राज सामने आया है. इस वीडियो को देखकर आम लोग ही नहीं बल्कि एक्टर अनुपम खेर ने भी तारीफ की है।


दरअसल यूपी पुलिस ने कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे के प्रति जागरुक करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म 'शोले का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में  गब्बर सिंह और ठाकुर नजर आ रहे हैं. देखिए ये वीडियो। आपको बता दें कि यह वही सीन है जिसमें वह गब्बर के थूकने के बाद ठाकुर यानी संजीव कुमार उनका पीछा करते हैं और अपने हाथ से उसके गले को दबाते हैं. क्योंकि इस सीन की शुरुआत में गब्बर थूकते हैं और फिर यानी ठाकुर उसका पीछा करते हैं. तो अब गब्बर के इस सीन को यूपी पुलिस ने थोड़ा एडिट करके अपने काम का बना लिया है।

 

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'गब्बर को मिली किस बात की सजा?' वीडियो में ही यूपी पुलिस ने खुले में थूकने को लेकर चेतावनी भी दे डाली है. चेतावनी वाले इस संदेश में कहा गया है, 'सार्वजनिक स्थानों पर थूकने से कोविड-19 के प्रसार का खतरा बढ़ सकता है. एक यह दंडनीय अपराध है. सार्वजनिक स्थानों पर न थूकें ।


No comments