ताजा खबरे

आगरा - स्कूल के ऑनलाइन व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर की अश्लील वीडियो,मामला थाने और साइबर सेल तक पंहुचा

आगरा मे प्राथमिक विद्यालय के विद्यार्थियों की पढ़ाई के लिए एक व्हाट्स एप ग्रुप  बनाया गया था जिसमे विद्यार्थियों के साथ-साथ शिक्षिकाएं एवं कई बच्चे और लखनऊ के बडे़ अधीकारी भी जुड़े हुए हैं। बता दे बनाए गये व्हाट्स एप ग्रुप पर एक छात्र के भाई ने अश्लील वीडियो शेयर कर दिया वही शिक्षामित्र और शिक्षकों ने वीडियो देखते ही प्रधानाध्यापक को बताया। प्रधानाध्यापक ने इस संबंध में डौकी थाने में तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है। 


डौकी क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय नेतपुरा के प्रधानाध्यापक पंकज चाहर ने डौकी थाने में तहरीर दी। बताया कि उन्होंने कोरोना काल में प्राइवेट स्कूलों की तर्ज पर ऑनलाइन पढ़ाई शुरू कराई है। 

इसे भी पढ़े - दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क से छिनी नंबर वन की कुर्सी,जाने कौन है अब सबसे अमीर व्यक्ति

उन बच्चों को ग्रुप में जोड़ा था जिनके अभिभावकों के पास स्मार्ट फोन है। ग्रुप में 16 से अधिक विद्यार्थी को जोड़ा गया था। ग्रुप में लखनऊ के कुछ शिक्षा अधिकारी और महिला शिक्षिकाएं भी शामिल थीं। रविवार की दोपहर ग्रुप में एक नंबर से अश्लील वीडियो शेयर किया गया। प्रधानाध्यापक ने वीडियो का स्क्रीन शॉट लिया। जिस नंबर से वीडियो शेयर किया गया था वह एक छात्र के नाम से ग्रुप में एड था। उस नंबर पर फोन किया गया। जानकारी हुई कि नंबर छात्र के भाई का है। माना जा रहा है कि छात्र के बड़े भाई ने गलती से अश्लील वीडियो ऑनलाइन क्लासेज वाले ग्रुप में शेयर कर दिया। थाने पर तहरीर दी गई। थाना पुलिस ने मामला साइबर सेल भेजा दिया। थाना पुलिस का कहना है कि यह पता लगाया जा रहा है कि छात्र का भाई बालिग है अथवा नाबालिग। पुलिस पूछताछ करेगी।



Tags - city&states   agra    online study    principal   whatsapp group porn videos    videos viral up police




No comments