कुछ कुछ होता है की अंजलि अब पहचान में नही आ रही, देखिये क्यूट से कितनी हॉट हो चुकी है

sanam saeed,sanam saeed dramas,sanam saeed husband,sana faysal,sana faysal daughter,sana faysal live,bin saeed,binsaeed,sana faysal live video,sana faysal instagram,sana safinaz,bin saeed lawn,sana khan story,sana khan salary,dil naumeed to nhi,bin saeed lawn 2021,sana khan life story,sana khan,gurugedara- ගුරු ගෙදර,sana safinaz lawn 2021,saba hameed,sana fakhar,guru gedara,gurugedara,sana khan age,bin saeed collection 2021,sana khan news,sana khan song,sana khan cars

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना सईद बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म कुछ कुछ होता से किया था। ये फिल्म 1998 में आई थी जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई। सना ने करण जौहर की सुपरहिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख की बेटी अंजली का किरदार निभाया था।  फिल्म में सना सईद किंग खान और रानी मुखर्जी की बेटी बनी थीं। इस किरदार ने सना सईद को मानों स्टार ही बना दिया था।


बड़े पर्दे के साथ सना ने छोटे पर्दे पर भी काम किया

बचपन में 'कुछ कुछ होता है' से सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने वाली सना सईद ने 'हर दिल जो प्यार करेगा' और 'बादल' में भी बाल कलाकार के तौर पर काम किया था। बड़े पर्दे के साथ-साथ सना ने छोटे पर्दे पर भी हाथ आज़मा रखा है। वहीं बतौर एक्ट्रेस सना को बॉलीवुड में पहचान फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से मिली थीं। साल 1998 में आई इस फिल्म में सना के कैरेक्टर को काफी पसंद किया गया था। 

सना की बहनें फिल्म इंडस्ट्री से पूरी तरह दूर

सना का जन्म 22 सितंबर 1988 को मुंबई में हुआ था। सना मिडिल क्लास फैमिली से हैं।  मुस्लिम परिवार में पली-बढ़ीं सना सईद का पूरा नाम सना अब्दुल अहद सईद है। उनका जन्म यूनाइटेड किंगडम में लीड्स में हुआ है, लेकिन वह अब मुंबई में रहती है। सना सईद की दो बहनें भी हैं। इनकी दोनों बहनें फिल्म इंडस्ट्री के इस चकाचौंध से पूरी तरह दूर रहती हैं। 

पिता को आखिरी बार देख तक नहीं पाईं

पिछले दिनों सना सईद के उपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। 22 मार्च को एक्ट्रेस के पिता का निधन हो गया। जिस दिन भारत में जनता कर्फ्यू था, लेकिन इस दिन सना यूएस में थीं और वहां लॉकडाउन होने की वजह से वो भारत नहीं आ पाईं और अपने पिता को आखिरी बार देख तक नहीं पाईं। 

कई टीवी शो में भी सना नजर आ चुकी है

सना फिल्मों के साथ-साथ टीवी पर भी काफी एक्टिव रही हैं। साल 2008 में 'बाबुल का आंगन छूटे न' और 'लो हो गई पूजा इस घर की' टीवी शो में भी सना नजर आईं थीं।  वह कई रियलिटी शो 'नच बलिए 7', 'झलक दिखला जा 6', 'झलक दिखला जा 7' और 'झलक दिखना जा 9' में काम कर चुकी हैं।

सना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं 

सना सईद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 6 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। 

Post a Comment

0 Comments