सीएम योगी बोले- महंत नरेंद्र गिरि की मौत से परेशान, सुने क्या कहा सीएम योगी ने

narendra giri maharaj death,mahant narendra giri latest news,mahant narendra giri,narendra giri maharaj,charanjit singh channi appointed as clp leader,charanjit singh channi new punjab cm,punjab cm charanjit singh jeet channi,india today headlines,charanjit singh jeet channi punjab new cm,charanjit singh channi,charanjeet singh channi,india today english news,charanjit singh jeet channi new cm of punjab,s jaishakar,raj kundra bail,india today

Narendra Giri Maharaj Death LIVE - निरंजनी अखाड़े के महंत और अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद मामला लगातार उलझता ही जा रहा है। पुलिस ने महंत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में उनके शिष्य योगगुरु आनंद गिरि, लेटे हुए हनुमान मंदिर के पुजारी आद्या तिवारी और उनके बेटे संदीप तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, अब महंत के अंतिम संस्कार की भी तैयारियां की जा रही हैं। उनके पार्थिव शरीर को मंगलवार यानी आज बाघंबरी गद्दी मठ में अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है। सीएम योगी और अखिलेश यादव सहित कई लोग दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं।

नरेंद्र गिरि की मौत से हम सभी परेशान- योगी

सीएम योगी ने कहा कि महंत नरेंद्र गिरि की मौत की घटना से हम सब परेशान हैं. संत समाज और प्रदेश सरकार की ओर से उनके प्रति विनम्र श्रद्धांजलि के लिए मैं खुद यहां आया हूं. ये हमारी आध्यात्मिक और धार्मिक समाज की अपूरणीय क्षति है. अखाड़ा परिषद और संत समाज के सेवा जिस तरह से की वो अविस्मरणीय है.

सीएम योगी ने किए अंतिम दर्शन

सीएम योगी आदित्यनाथ प्रयागराज में बाघम्बरी मठ पहुंचे. योगी ने महंत नरेंद्र गिरि के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन किए. योगी ने महंत को श्रद्धांजलि भी दी.सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बाघंबरी मठ पहुंचकर महंत नरेंद्र गिरि को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान उनके साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी मौजूद रहे।

डिप्टी सीएम ने किये अंतिम दर्शन

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज में महंत नरेंद्र गिरि के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन कर श्रद्धांजलि दी. साधु संत चाहेंगे तो सीबीआई जांच होगी वही श्रद्धांजलि देने पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य ने अंतिम दर्शन के बाद कहा कि साधु संत चाहेंगे तो इस मामले की सीबीआई जांच होगी। कांग्रेस को हर चीज में राजनीति दिखती है। वहीं, मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि किसी भी दोषी को नहीं छोड़ा जाएगा।

Post a Comment

0 Comments