CSK को लगा बड़ा झटका, सिर्फ तीन गेंद खेलकर खेल से बाहर हुआ यह खिलाड़ी

ambati rayudu retired,ambati rayudu retirement,ambati rayudu broke his retirement,ambati rayudu replacement,ambati raydu injury,ambati rayudu replacement for england series 2018,ambati rayudu best replacement for england series,ambati rayudu bowling action,who can replace ambati rayudu,ambati raydu not play,ambati raydu,ambati rayudu chucking,ambati rayudu suspended,ambati rayudu injury update,ambati rayudu,list of players who can replace ambati rayudu

MI vs CSK: IPL 2021 के दूसरे फेज की शुरुआत हो चुकी है। पहले मैच में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के सामने तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स है। पहले ही मैच में चेन्नई की टीम को बड़ा झटका लगा। मध्यक्रम के विस्फोटक बल्लेबाज अंबाती रायुडू तीन गेंद ही खेलकर रिटायर्ड हर्ट हो गए।

चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। टीम की शुरुआत निराशाजनक रही और लगातार दो ओवर में फाफ डुप्लेसिस और मोईन अली का विकेट गंवा दिया। ट्रेंट बोल्ट ने पहले ही ओवर में डुप्लेसिस और एडम मिल्ने ने दूसरे ओवर में मोईन अली को पवेलियन भेजा। जिसके बाद रायुडू बल्लेबाजी के लिए उतरे। दूसरे ओवर में मिल्ने की आखिरी तीन गेंद खेलने के बाद वे चोटिल हो गए। दूसरे ओवर की आखिरी गेंद बाउंसर थी, जो कि रायुडू के कोहनी पर जाकर लगी। इसके बाद वे दर्द से जूझते दिखे। 

चेन्नई के लिए यह बड़ा झटका हो सकता है। रायुडू ने ही मुंबई के खिलाफ आईपीएल 2021 के पहले फेज में 72 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। वे टीम के भरोसेमंद खिलाड़ियों में से एक रहे हैं। 

मैदान पर फीजियो को भी बुलाया गया। हालांकि, इससे रायुडू की परेशानी में कमी नहीं हुई। उन्होंने रिटायर्ड हर्ट होने का फैसला लिया और मैदान से बाहर चले गए। इसके बाद सुरेश रैना बल्लेबाजी करने आए। हालांकि, रैना भी कुछ खास नहीं कर सके और 4 रन बनाकर आउट हो गए। 

Post a Comment

0 Comments