केकेआर और आरसीबी मैच में विराट को मिली हार,शुभमन गिल रहे जीत के हीरो

royal challengers bangalore playing 11 uae,royal challengers bangalore,royal challengers bangalore playing 11 for ipl 2021 uae,royal challenger bangalore won vs srh,kolkata knight riders ganguly,kolkata knight riders ipl,kolkata knight riders top 10 run scorer,top 10 kolkata knight riders player,kolkata knight riders,kolkata knight riders gambhir,most runs for kolkata knight riders,trinbago knight riders,will wanidu hasaranga play ipl 2021

KKR vs RCB: आईपीएल 2021 के 31वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को 10 विकेट से हरा दिया। अपना 200वां लीग मैच खेल रहे आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को करारी शिकस्त मिली। बैंगलोर की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 92 रन पर सिमट गई। टीम की ओर से देवदत्त पडिक्कल ने सबसे ज्यादा 22 रन की पारी खेली।

93 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम को शुभमन गिल और वेंकटेश ने धमाकेदार शुरुआत दी और दोनों ने पहले विकेट के लिए महज 9.1 ओवर में 82 रन जोड़े। गिल 34 गेदों में 48 रनों की तूफानी पारी खेलने के बाद युजवेंद्र चहल की गेंद पर मोहम्मद सिराज के कैच थमाकर चलते बने। इसके बाद वेंकटेशन ने क्रीज पर उतरे आंद्रे रसेल को एक भी गेंद खेलने का मौका नहीं दिया और पारी के 10वें ओवर में तीन चौके जड़कर अपनी टीम को यादगार जीत दिला दी। यूएई लेग की शुरुआत KKR ने धमाकेदार जीत के साथ की है और टीम इसी फॉर्म को बरकरार रखना चाहेगी। 

अंक तालिका में पांचवें नंबर पर पहुची KKR

इस जीत के साथ कोलकाता की टीम आठ मैचों में तीन जीत और छह अंकों के साथ अंक तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। वहीं, बैंगलोर की टीम आठ मैचों में पांच जीत के साथ तीसरे नंबर पर है। चेन्नई सुपर किंग्स 12 अंकों के साथ टॉप पर है।

Post a Comment

0 Comments