RR vs PBKS: राजस्थान रॉयल्स ने मारी बाजी कार्तिक त्यागी बने मैन ऑफ द मैच

rajasthan royals vs punjab kings live match,punjab kings vs rajasthan royals live match,rajasthan royals vs punjab kings ipl 2021,punjab kings vs rajasthan royals live,rajasthan royals vs punjab kings live,rajasthan royals vs punjab kings 2021,punjab kings vs rajasthan live match,rajastan royals versus punjab kings live match,punjab kings vs rajasthan royals 2021 highlights,punjab kings vs rajasthan royals,rajasthan royals vs punjab kings

IPL 2021: कार्तिक त्यागी ने आखिरी ओवर में दो विकेट लेकर पंजाब के मुंह से जीत छीन ली। बतादे की मंगलवार को दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में IPL 2021 के 32वें मुकाबले में राजस्थान ने पंजाब पर दो रन से रोमांचक जीत दर्ज की। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने छह विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए। जवाब में पंजाब की टीम चार विकेट खोकर 183 रन ही बना सकी और मैच हार गई, क्योंकि आखिरी ओवर में राजस्थान के युवा गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने मैच का पासा पलट दिया। त्यागी को मैन ऑफ द मैच चुना गया।


Live Scores

20 साल के त्यागी ने 29 रन देकर दो विकेट झटके।इस जीत के साथ ही राजस्थान की टीम अंकतालिका में आठ अंकों के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गई है।

पंजाब की धीमी रही शुरुआत

लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की शुरुआत धीमी रही। लोकेश राहुल चेतन सकारिया के दूसरे ओवर में भाग्यशाली रहे, जब प्वॉइंट पर लुईस ने उनका कैच टपका दिया। राहुल ने तीसरे ओवर में कार्तिक त्यागी पर पारी का पहला चौका जड़ा। पहले तीन ओवर में सिर्फ 16 रन बने। राहुल ने चौथे ओवर में सकारिया पर दो छक्के और एक चौके से 19 रन जुटाए। राहुल को हालांकि मौरिस के अगले ओवर में रियान पराग ने मिड ऑन पर एक और जीवनदान दिया। मुस्तफिजुर के अगले ओवर में सकारिया ने राहुल को तीसरा जीवनदान दिया। पंजाब की टीम पावरप्ले में बिना विकेट खोए 49 रन बनाने में सफल रही।

आखिरी ओवर में कार्तिक त्यागी ने झटके दो विकेट

आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर पंजाब को निकोलस पूरन के रूप में तीसरा झटका लगा। वह 32 रन बनाकर आउट हो गए। तीसरे विकेट के लिए पूरन और मार्करमके बीच 57 रन की साझेदारी हुई।इसी ओवर की पांचवीं गेंद पर त्यागी ने दीपक हूडा को अपना शिकार बनाया।

Post a Comment

0 Comments