चेन्नई सुपर किंग्स vs मुंबई इंडियंस का लाइव अप्डेट्स

mumbai indian vs chennai super kings live match,mumbai indians vs chennai super kings live match,mumbai indians vs chennai super king live match,mumbai indian vs chennai super kings live,mumbai indians vs chennai super kings live,chennai super kings vs mumbai indians live,mumbai indians vs chennai super kings,chennai super kings vs mumbai indians,mumbai indians vs chennai super kings playing 11,mumbai indians versus chennai super king

LIVE IPL 2021, MI vs CSK: आईपीएल 2021 के दूसरे फेज की शुरुआत हो चुकी है। पहले मैच में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के सामने तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स है। पहले ही मैच में चेन्नई की टीम को बड़ा झटका लगा। मध्यक्रम के विस्फोटक बल्लेबाज अंबाती रायुडू तीन गेंद ही खेलकर रिटायर्ड हर्ट हो गए।

करीब साढ़े चार महीने बाद आज से आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत हो गई है।दूसरे चरण का पहला मुकाबला पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और तीन बार की विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जा रहा है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स की निराशाजनक शुरुआत हुई है। महज सात रन के अंदर उसके तीन विकेट गिर चुके हैं। बता दें कि पहले मैच में रोहित शर्मा नहीं खेल रहे हैं। उनकी गैरमौजूदगी में किरोन पोलार्ड कप्तानी कर रहे हैं। इस मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। 



ALL LIVE UPDATES:

10:03 PM: 5.4 ओवर में शार्दुल ठाकुर की गेंद पर सूर्याकुमार यादव ने थमाया फाफ डुप्लेसी को आसान सा कैच। सूर्याकुमार महज 3 रन बनाकर आउट हुए। यह सीएसके के लिहाज से बहुत बड़ा विकेट हाथ लगा है।

9:46 PM: 157 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम को पहला झटका लग गया है। क्विंटन डिकॉक 12 गेंदों पर 17 रन बनाकर आउट हो गए। उन्हें दीपक चाहर ने एलबीडब्यू आउट किया। 


9:42 PM: 157 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने अटैकिंग शुरुआत की है। टीम ने पहले दो ओवर में बनाए 14 रन।



9:46 PM: 157 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम को पहला झटका लग गया है। क्विंटन डिकॉक 12 गेंदों पर 17 रन बनाकर आउट हो गए। उन्हें दीपक चाहर ने एलबीडब्यू आउट किया। 

9:42 PM: 157 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने अटैकिंग शुरुआत की है। टीम ने पहले दो ओवर में बनाए 14 रन।

9:06 PM: 18 ओवर के बाद चेन्नई का स्कोर है 117/5, ऋतुराज गायकवाड 67 और ड्वेन ब्रावो 8 रन बनाकर खेल रहे हैं। एडम मिलान ने अपने चार ओवर के स्पैल में महज 21 नर देकर दो बड़े विकेट झटके। 

8:54 PM: 15.3 ओवर में कीरोन पोलार्ड की गेंद पर ऋतुराज गायकवाड़ ने लगाया चौका और इसके साथ ही गायकवाड़ ने अपना अर्धशतक भी पूरा कर लिया है। दबाव में ऋतुराज ने यह कमाल की पारी खेली है। 

8:31 PM: 11 ओवर का खेल हो चुका है और चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 विकेट खोकर बनाए हैं 48 रन। रविंद्र जडेजा 8 और ऋतुराज गायकवाड़ 26 रन बनाकर खेल रहे हैं। दोनों के बीच अबतक 30 गेंदों में 24 रनों की पार्टनरशिप हो चुकी है। 
8:21 PM: 8.6 ओवर में राहुल चाहर की गेंद पर विकेटकीपर क्विंटन डिकॉक ने छोड़ा ऋतुराज गायकवाड का कैच। अब यह कैच मुंबई को कितना महंगा पड़ेगा यह समय बताएगा क्योंकि गायकवाड़ क्रीज पर सेट नजर आ रहे हैं। 9 ओवर के बाद सीएसके ने 4 विकेट खोकर 35 रन बना लिए हैं। ऋतुराज 19 और जडेजा 6 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

8:06 PM: 5.6 ओवर में एडम मिलान की गेंद पर महेंद्र सिंह धोनी ने थमाया ट्रेंट बोल्ट को कैच। धोनी 3 रन बनाकर आउट हुए। 

8:00 PM: 5 ओवर का खेल हो चुका है और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 3 विकेट खोकर 18 रन बना लिए हैं। एमएम धोनी 2 और ऋतुराज गायकवाड़ 10 रन बनाकर टीम को इस संकट की घड़ी से निकालने की कोशिश में जुटे हुए हैं। 

7:49 PM: एडम मिलान की गेंद कोहनी पर लगने के बाद अंबाती रायडू रिटायर हर्ट होकर ड्रेसिंग रूम लौट गए हैं और उनकी जगह पर सुरेश रैना बल्लेबाजी करने उतरे हैं। चेन्नई के लिए यह अच्छी खबर नहीं है।

7:44 PM: 2 ओवर के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने 2 विकेट खोकर 3 रन बनाए हैं। अंबाती रायडू को अभी खाता खोलना है, जबकि ऋतुराज गायकवाड 1 रन बनाकर खेल रहे हैं। बेहतरीन शुरुआत दी है मुंबई के गेंदबाजों ने टीम को।

Post a Comment

0 Comments