प्यार में मिला धोखा, तो प्रेमी ने उठाया खतरनाक कदम, पढ़कर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

desperatelover,desperate lover,desperate lovers,desperate,witness - desperate lover,bob & marcia desperate lover,desperate lovers by king 810,bob & marcia - desperate lover,bob and marcia desperate lover,desperate lover bob and marcia,desperate lovers by king 810 lyrics,eyes of deceit desperate lovers lyrics,lover,eyes of deceit desperate lovers by king 810 lyrics,lovers,lee scratch perry,lovers rock,lovers rock reggae,love has many faces,peter tosh

हरिद्वार के सिडकुल क्षेत्र में प्यार में पागल एक युवक ने प्रेमिका से शादी नहीं होने पर ब्लेड से अपने ही गले पर वार कर दिया जिसके बाद घायल युवक लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा वही घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया । फिलहाल युवक की हालत नाजुक बनी हुई है.

सनकी आशिक की करतूत 

दरअसल आत्महत्या की कोशिश करने वाले युवक का नाम अनुप पांडे है.... जो उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर का रहने वाला है.... वह हरिद्वार के सिडकुल में फैक्ट्री में काम करता है थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है लेकिन युवक ने इशारे से जानकारी दी है कि उसने अपना गला स्वयं ही काटा है, उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के अनुसार आगे की कार्यवाही की जाएगी। घायल युवक के साथी ने जानकारी देते हुए बताया कि यह मेरा मित्र है और मिर्जापुर उत्तर प्रदेश का रहने वाले हैं। पिछले कुछ समय से किसी लड़की से प्यार करता था और उसी से शादी भी करना चाहता था लेकिन लड़की के पिता उनकी शादी करवाने से इंकार कर रहे थे। जिस कारण घायल युवक परेशान चल रहा था।

Post a Comment

0 Comments