जमीन विवाद में दबंगो से परेशान महिला का अनोखा प्रदर्शन, मिट्टी के गड्ढे में खुद को दबाया, देखे वायरल वीडियो

आगरा में दबंग भूमाफियाओं के खिलाफ पीड़ित महिला ने समाधिले ली है जहा पीड़ित महिला ने अपने खेतों को बचाने के लिये ली खेत में समाधि । वहीं उनका कहना है की दबंग भूमाफियाओं के खिलाफ कार्रवाई होने तक न वो जल ग्रहण करेंगी और ना ही अन्न ग्रहण करेगी पूरा मामला सिकंदरा के बाईपुर क्षेत्र का है। यहां की निवासी प्रेमलता की गांव में भूमि है। प्रेमलता का आरोप है कि उसकी जमीन पर कुछ लोग कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं। ये शिकायत पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से कई बार की गई। लेकिन अधिकारियों ने जांच के नाम पर खानापूर्ति की कोई भी कार्रवाई नहीं की। शुक्रवार को महिला ने जमीन में गड्ढा खोदा और खुद उसमें जाकर बैठ गई। गर्दन तक मिटटी से गड्ढे को भर दिया गया। 

नहीं हो रही थी कोई कार्रवाई

दबंग भूमाफियाओं को तहसील के लेखपाल और कानूनों का संरक्षण मिल रहा है और राजश्व के कर्मचारियों से मिलीभगत होने के कारण कोई कार्रवाई नहीं की गई है बता दें की पीड़ित महिला के खेत पर लेखपाल और कानूनगो ने जबरन भूमाफियाओं का कब्जा करवाया था वहीं इसको लेकर सारे अधिकारी मौके पर पहुंच रहे औख महिला को बाहर निकाला गया....वहीं अधिकारी ने मामले की जांच करने का निर्देश दिया है

काफी देर बाद तहसील के अधिकारी मौके पर पहुंचे

परिवार के सदस्य भी पहुंचे और हंगामा करने लगे। सिकंदरा थाना की पुलिस महिला को समझाने के लिए पहुंची। लेकिन महिला ने किसी की भी नहीं सुनी। काफी देर बाद तहसील के अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने पैमाइश का आश्वासन दिया। इसके बाद महिला गड्ढे से बाहर निकली।

Tags Agra News, land mafia, woman buried alive, land dispute, bainpur agra ,sikandra ,agra crime, agra police


Post a Comment

0 Comments