फसल जलाते किसान के वीडियो पर वरुण गाँधी का सरकार पर हमला, वीडियो देख के हो जायेंगे हैरान

varun gandhi farmers movement,varun gandhi on yogi govt,yogi government,varun gandhi on yogi,varun gandhi tweet against yogi,varun gandhi on farmers,varun gandhi bjp controversy,indian government,varun gandhi on yogi modi,haryana government,varun gandhi against yogi,varun gandhi on farmers protest,varun gandhi supports farmers,varun gandhi,varun gandhi vs yogi adityanath,varun gandhi latest tweet,varun gandhi on modi,up government,varun gandhi bjp fued

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में किसान द्वारा मंडी में अपनी फसल को जलाने के मामले में भारतीय जनता पार्टी  के पीलीभीत  से सांसद वरुण गांधी ने राज्य की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. फिलहाल बीजेपी सांसद किसानों के मुद्दे पर लंबे समय से लगातार यूपी की योगी सरकार पर निशाना साध रहे हैं और नसीहत दे रहे हैं. वहीं वरूण गांधी ने एक बार फिर राज्य सरकार को पत्र लिखकर सवाल उटाए हैं.

वरुण गांधी ने किसान का वीडियो ट्वीट किया 

वरुण गांधी ने शनिवार को एक किसान का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'उत्तर प्रदेश के किसान समोध सिंह पिछले 15 दिनों से अपनी धान की फसल को बेचने के लिए मंडियों में मारे-मारे फिर रहे थे, जब धान बिका नहीं तो निराश होकर इसमें स्वयं आग लगा दी। इस व्यवस्था ने किसानों को कहां लाकर खड़ा कर दिया है? कृषि नीति पर पुनर्चिंतन आज की सबसे बड़ी जरूरत है।' वरुण ने अपने ट्वीट में कृषि नीति पर दोबारा चिंतन करने की जरूरत बताई है। अपने ट्वीट के माध्यम से उन्होंने कहा है कि अगर ऐसी व्यवस्था है जिसमें किसानों को मजबूरन अपनी फसल को ही आग लगाना पड़े तो ऐसी नीति पर फिर से चिंतन-मनन करने की आवश्यकता है।

पहले भी वरुण गांधी लखीमपुर खीरी हिंसा पर भी उठा चुके हैं सवाल

इससे पहले वरूण गांधी लखीमपुर में हुई हिंसक घटना पर भी सवाल उठा चुके हैं. उन्होंने उस वक्त की कई ट्वीट कर राज्य सरकार पर परोक्ष तौर पर निशाना साधा था और उस वक्त भी कृषि कानूनों को लेकर सवाल उठाए थे. वरूण गांधी ने इस मामले में योगी सरकार से दोषी को सजा दिलाने की मांग की थी. दरअसल वरुण गांधी ने परोक्ष तौर पर सरकार की कृषि नीतियों का विरोध किया है.

Post a Comment

0 Comments