आशिक दरोगा की जमकर धुनाई, रंगरलिया मानते पकडे गए वायरल हुआ वीडियो

policeman beating a common man in agra,fir against police personnel,women beat up inspector,inspector amrit pal singh,people beat policeman,jagdishpur police station,new zealand police reaction to india,lady police,agra police,dalit man dies in police custody,family death,police beats up man,agra custodial death,agra custodial death case,custodial death case in uttar pradesh,how to stay safe while solo travelling,ek hi raasta the power full movie in hindi hd

आगरा के एक थाने में तैनात दरोगा को एक महिला सिपाही के परिजनों ने सड़क पर जमकर पीटा। दरोगा और महिला पुलिस कर्मी मना रहे थे बन्द कमरे में रंगरेलियां, मौके पर महिला पुलिस कर्मी के परिवार ने दरोगा को दबोचा, दरोगा की जमकर की लात घूंसों व हौकी से पिटाई, महिला पुलिस कर्मी की बहन घसीटते हुए ले गई थाने, 

पीटते हुए दरोगा को थाने ले गई महिला 

घसीटते हुए दरोगा पर महिलापुलिस कर्मी की बहन ने बरसाए थप्पड़, दरोगा ओर महिला पुलिस कर्मी का चल रहा था प्रेम प्रसंग, महिला पुलिस कर्मी और दरोगा आगरा में तैनात, दरोगा महिला सिपाही के घर गया था, तभी उसे परिजनों ने पकड़ लिया। उसकी पिटाई कर दी। मारपीट के बाद थाने ले जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बाद में थाने में दोनों में पक्षों में समझौता हो गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आगरा में तैनात दरोगा की एक महिला सिपाही से दोस्ती है। आरोप है कि दरोगा उसी सिपाही से मिलने रविवार रात को एत्मादपुर पहुंचा था, तभी परिजनों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद परिजन उसे पकड़कर घर से बाहर सड़क पर ले आए। महिला सिपाही की बहन, भाई व अन्य परिजनों ने दरोगा को पीटा। मारपीट करने के बाद परिजन दरोगा को पकड़कर थाने भी ले गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें एक युवती दरोगा का कालर पकड़कर कर ले जाते हुए दिखाई दे रही है। चलते-चलते उसे थप्पड़ भी मार रही है।  

जाने क्या कहा थाना प्रभारी ने 

इस संबंध में थाना प्रभारी अरुण कुमार बालियान ने बताया कि दोनों के बीच आपस का कुछ विवाद था। दोनों पक्ष पहले से ही एक दूसरे को जानते है। गलतफहमी के कारण मारपीट हो गई। दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया है। उधर, इस घटना पर महिला सिपाही की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

Post a Comment

0 Comments