मुंबई में 60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, बालकनी से निचे गिर कर हुई युवक की हुई मौत, वीडियो देख कर हो जाएंगे दंग

मुबंई में लालबाग इलाके की 60 मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई है. बताया जा रहा है कि आग इतनी भीषण है कि ये 17 मंजिल से 25 मंजिल तक फैल गई है. दूर से ही धुएं का गुबार देखा जा सकता है. बिल्डिंग से आग की लपटें निकल रही हैं. जानकारी मिली है कि करी रोड इलाके में स्थित ये बिल्डिंग निर्माणाधीन है. इमारत में लगी आग पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका है. हालांकि अच्छी बात ये है 

बालकनी से नीचे गिरा शख्स 

निर्माणाधीन इमारत होने के कारण इसमें फिलहाल कोई नहीं रह रहा था। हालांकि, इमारत में मजदूर मौजूद हो सकते हैं। दमकल विभाग के रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान एक शख्स इमारत की बालकनी में लटका हुआ दिखाई दिया। खुद को बचाने के लिए शख्स काफी देर तक लटका रहा, लेकिन बाद में वह नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। 

बिल्डिंग में रहते हैं कई बड़े बिजनेसमैन 

फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. बिल्डिंग के पास और भी आवासीय इमारतें हैं. ऐसे में चिंता इस बात की है कि अगर आग को जल्द से जल्द नहीं बुझाया गया तो कोई बड़ा नुकसान हो सकता है. इस बिल्डिंग में कई बड़े बिजनेसमैन रहते हैं. इस इमारत का नाम 'अविघ्ना पार्क अपार्टमेंट' है. दमकल विभाग के मुताबिक अपार्टमेंट में लगी आग में एक व्यक्ति घायल हुआ. मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर घटनास्थल पर पहुंच गई हैं.

आसपास की इमारत को खतरा

जिस इमारत में आग लगी है वह आवासीय इलाके में है। इसके आसपास अन्य कई इमारतें भी मौजूद हैं। भले ही इमारत में ज्यादा लोग न हों, लेकिन आग से आसपास के अपार्टमेँट में रह रहे लोगों को खतरा उत्पन्न हो गया है।

Tags Mumbai, Mumbai fire, Lalbagh,mumbai avighna park apartment fire,massive fire broke out at avighna park apartment,mumbai avighna park apartment fire live updates,avighna park apartment fire live,60-storey avighna park fire,massive fire breaks out at mumbai apartment,mumbai multi-storey building fire,avighna park mumbai,massive fire breaks out at avighna park apartment in parel,avighna park fire,mumbai parel building fire rescue operation,massive fire breaks out at mumbai parel building fire

Post a Comment

0 Comments