अजब चोर की गजब चोरी, देख जायेंगे हैरान

अजब गजब चोरी,छोरी की गजब जवानी,दुनिया कितनी अजब गजब है ये तो दुनिया के कुछ अजूबे,वैज्ञानिक भी हैरान ऐसे अजीब पेड़ को देखकर,एमपी में सड़क की चोरी,हैरान करने वाली हैं अंतरिक्ष,रातों रात चोरी,बकरे की बलि,अजब-गजब गैलेक्सी,अजूबे और रहस्य,कैमरा में रिकॉर्ड हो गया नहीं तो कोई भी यकीन नहीं करता की ऐसा भी हो सकता है,एमपी में सड़क चोरी सीधी में शाम में बनी सड़क सुबह चोरी हो गई,सीधी में मेंढका ग्राम पंचायत,जयसिंह राजा,देहाती रसिया,देहाती नाच गीत,देहाती लोक गीत

ये किसी फिल्म की स्टोरी नही, बल्कि असल मामला है, औरैया के सदर कोतवाली से सामने आया है. इस चोरी की घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. चोरी की यह अनोखी वारदात इन दिनों जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है. जहां एक लोहा व्यापारी के घर में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया और चिट्ठी में शिकायत नहीं करने की कसम खिलाई. फिर नगदी और सोने की चेन लेकर फरार हो गया. इस घटना को उस दौरान अंजाम दिया गया, जब परिवार के सभी सदस्य शिरड़ी घूमने गए थे. घर पर बुजुर्ग दंपत्ति मौजूद था. 

चोर ने खुद दी चाबी 

देर शाम अज्ञात चोर घर में घुसकर सही समय की घात लगाए बैठा था. रात में चोर ने मास्क लगाकर बुजुर्ग दंपत्ति को धमकाकर अलमारी खोलने के लिए जबरदस्ती की. लेकिन बुजुर्ग दम्पत्ति ने चाभी नहीं होने का हवाला दिया. तब चोर ने अपनी जेब मे रखी चाभी निकाली, जो चोर खुद लेकर आया था. अलमारी में रखे 500 रुपये की गड्डी लगभग 5 लाख रुपये और सोने की चैन लेकर बुजुर्ग दम्पप्ति को कसम खिलाई की किसी को भी घटना के बारे में नही बताएंगे और एक कागज में लिखवाया भी की पुलिस को सूचना नही देंगे. उसके बाद चोर घटनास्थल से फरार हो गया. 

सुबह हुआ घटना का खुलासा 

पूरी रात बीत जाने के बाद सुबह दुकान पर आए ग्राहक ने इस पूरे मामले की सूचना को दी. मौके पर पहुंची जांच में जुट गई है. अनोखे चोर की धरपकड़ में तलाश तेज़ कर दी है. 

Post a Comment

0 Comments