स्वतंत्र देव सिंह की जनसभा,गर्भगृह और स्नानागार का किया लोकार्पण व शिलान्यास

स्वतंत्र देव सिंह,योगी की जनसभा,मुलायम सिंह,मुलायम सिंह यादव,उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव,उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022,उत्तर प्रदेश चुनाव,उत्तर प्रदेश विस चुनाव,उत्तर प्रदेश चुनाव 2022,पंचायत आज तक उत्तर प्रदेश 2021,2022 विधानसभा चुनाव,यूपी विधानसभा चुनाव 2022,भारतीय जनता पार्टी,कुशीनगर का ब्रेकिंग न्यूज़,बीजेपी,बिजनौर न्यूज,बिजनौर समाचार,कुशीनगर के उन मजदूरों के लिए खुशखबरी जो दूसरे प्रदेश में रहते हैं,मुजफ्फरनगर दंगा,उत्तराखंड न्यूज़

उत्तर प्रद्रेश में इस वक्त सियासी पारा सातंवे आसमान पर है वही रैलियों और जनसभाओं का दौर जारी है। इसी कड़ी में पूर्वांचल की सियासत में शक्ति का केन्द्र बनकर उभरे आजमगढ़ में शुक्रवार को भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने जनसभा की इसके साथ ताम्रपत्र आच्छादित महर्षि दुर्वासा धाम गर्भगृह का लोकार्पण एवं महिला स्नानागार का शिलान्यास किया जनसभा को यादगार बनाने के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष ऋषिकांत राय और डा. पीयूष यादव ने दिनभर जमकर पसीना बहाया,केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बाद भाजपा की ये दूसरी बड़ी जनसभा थी।

जनसभा निजामाबाद तहसील अंतर्गत दुर्वासाधाम में ही सुबह दस बजे से आयोजित की गई थी । अनुमान लगाया जा रहा था कि सपा के गढ़ में उनकी जनसभा का सीधा असर विधानसभा चुनाव में निजामाबाद विधानसभा समेत जनपद की सभी सीटों पर पड़ा होगा आंकड़ों के आइने में झांके तो बीते चुनाव में मोदी और योगी की लहर के बावजूद दस में सिर्फ एक फूलपुर सीट पर ही कमल खिल पाया था। हालांकि, संतुष्टि इस बात की जरूर रही कि कई सीटों पर हार-जीत का अंतर पूर्व के चुनावों के वनस्पत सिमटकर काफी करीब पहुंच आया था। फिर से ऐसे में उत्साहित भाजपाई कार्यक्रम में दम भरने के लिए पूरी ऊर्जा से जुटे हुए थे....डा. पीयूष सिंह यादव ने बताया कि एक लाख लोगों के उपस्थित होने की संभावना के मद्देनजर तैयारी की जा रही थी.....जिलाध्यक्ष ऋषिकांत राय ने बताया कि चुनाव पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के आगमन से कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ था....अबकी बार दस विधानसभा में आधा से ज्यादा पर कमल खिलाने की तैयारी चल रही हैं ।

Post a Comment

0 Comments