अखिलेश यादव हुए तीन दिन के लिए क्वारंटाइन, पत्नी डिंपल और बेटी की रिपोर्ट आई थी पाॅजिटिव

akhilesh yadav,akhileshyadav,up news akhilesh yadav,akhilesh yadav wife,akhilesh yadav on bjp,akhilesh yadav wife dimple yadav,akhilesh yadav on yogi adityanath,akhilesh yadav vs yogi adityanath,akhilesh yadav dimple yadav,quarantine cost,akhilesh yadav wife covid positive,aligarh mahila ko jalaya,akhilesh wife dimple yadav corona positive,quarantine centre,quarantine center,yogi aditynath vs akhilesh yadav,aligarh ki news,near mathura/aligarh,akhilesh

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तीन दिन के लिए क्वारंटाइन हो गए हैं।  उन्होंने अपने सभी कार्यक्रम रद कर दिए है। अब वह अलीगढ़ में सपा और रालोद की हाेने वाली संयुक्त रैली में भी नहीं जाएंगे। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बताया कि परिवार के लोगों के कोरोना पॉज़िटिव होने की वजह से हम तीन दिनों के लिए एहतियात बरतते हुए सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो पाएँगे। आज की इगलास की ‘सपा-रालोद’ की संयुक्त रैली की अपार सफलता के लिए शुभकामनाएँ व सभी कार्यकर्ताओं से पूरे उत्साह और ऊर्जा से सक्रिय रहने की अपील।

दो दिनों पहले ही अखिलेश यादव की बेटी विदेश यात्रा से लखनऊ लौटी थीं। उनके और डिंपल यादव के कोरोनाा पॉजिटिव होने की जानकारी मिलने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार शाम सपा प्रमुख अखिलेश यादव से फोन पर वार्ता कर पत्नी और बेटी का हालचाल जाना और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

अखिलेश ने ट्वीट कर लिखा, ‘परिवार के लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से हम तीन दिनों के लिए एहतियात बरतते हुए सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो पाएंगे.’ आज की इगलास की ‘सपा-रालोद’ की संयुक्त रैली की अपार सफलता के लिए शुभकामनाएं व सभी कार्यकर्ताओं से पूरे उत्साह और ऊर्जा से सक्रिय रहने की अपील. बता दें कि इससे पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव और आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी की संयुक्त रैली मेरठ में हो चुकी है.

सीएम योगी ने जाना हालचाल

इधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और उनकी बेटी के कोरोना पॉजिटिव आने की जानकारी होने पर फोन करके उनका हालचाल लिया और दोनों के स्वास्थ लाभ की कामना की. साथ ही मुख्यमंत्री ने अखिलेश यादव से भी उनकी सेहत की जानकारी ली. गौरतलब है कि दूसरी लहर के दौरान अखिलेश यादव भी पॉजिटिव हो गए थे. हालांकि, कुछ एहतियात बरतने के बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी.

Post a Comment

0 Comments