लखीमपुर कांड पर सवाल पूछने पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय टेनी ने पत्रकारों से की अभद्रता,बेटे को बतया बेकसूर

ajay mishra teni misbehave with teni,ajay mishra teni misbehave with media,ajay mishra teni misbehave with journalist,ajay mishra misbehave,#ajay mishra teni misbehaved with reporter,ajay mishra misbehaves,mosajaymishramisbehaves,mos ajay mishra misbehaves,mos ajay mishra misbehaves with abp news' reporter,teni misbehave with media,ajay kumar teni misbehave with channel,teni misbehave,ajay mishra teni,ajay teni mishra,ajay mishra minister,#ajay mishra teni son

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी एक बार फिर से विवादों में हैं। लखीमपुर कांड में बेटे आशीष मिश्रा को लेकर सवाल पूछा गया तो वह पत्रकारों पर ही भड़क गए और उन्हें गालियां तक दे डालीं। मौके पर मौजूद एक टीवी पत्रकार के हाथों से उन्होंने माइक झपट लिया और फोन बंद करने के लिए कहा। उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में एक बेकसूर व्यक्ति को फंसाया गया है। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। दरअसल एक टीवी चैनल के पत्रकार ने मंत्री अजय मिश्रा टेनी से उनके बेटे पर बढ़ाई गई धाराओं को लेकर सवाल पूछा था। 

विपक्ष केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा की बर्खास्तगी की मांग कर रहे 

केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा का पुत्र आशीष मिश्रा इस मामले के 13 आरोपियों में शामिल है. एसआईटी के इस जवाब के बाद से विपक्ष भी लगातार योगी सरकार पर हमलावर है. विपक्ष केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा की बर्खास्तगी की मांग कर रहा है. वीडियो सामने आई है, उसमें केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने पत्रकार पर हाथ उठाने की भी कोशिश की, लेकिन साथ में खड़े लोगों ने रोक लिया। इसके बाद फिर अजय मिश्रा टेनी ने पत्रकारों को गाली दी। 

दिल्ली तलब किए गए अजय मिश्रा टेनी, इस्तीफे की अटकलें तेज़

पत्रकारों से बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद अजय मिश्रा टेनी को दिल्ली तलब किया गया है। अजय मिश्रा के इस्तीफे की मांग तेज़ होने के बीच उनकी दिल्ली रवानगी ने इस्तीफे की अटकलें तेज़ कर दी हैं। शाम करीब साढ़े पांच बजे वे दिल्ली के लिए रवाना होने वाले हैं।

Post a Comment

0 Comments