नहीं रहे सीडीएस जनरल बिपिन रावत, भारतीय वायु सेना ने की मौत की पुष्टि

sad demise of cds general bipin rawat,cds general bipin rawat,general bipin rawat,general bipin rawat on pok,general bipin rawat angry,cds general bip

CDS Bipin Rawat Death News  : देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत नहीं रहे। हेलिकॉप्टर क्रैश में सीडीएस जनरल बिपिन रावत की मौत हो चुकी है. इस बात की जानकारी भारतीय वायु सेना की ओर से दी गई है. बता दें कि इस हेलिकॉप्टर में 14 लोग सवार थे जिनमें से 13 लोगों की मौत हो चुकी है. 

जनरल बिपिन रावत को ले जा रहा भारतीय वायुसेना का एक हेलिकॉप्टर बुधवार को तमिलनाडु के कुन्नूर के निकट दुर्घटनाग्रस्त हो गया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि यह हादसा कोहरे और खराब मौसम की वजह से वायुसेना का एमआई-17वीएच हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हुआ। हादसे के कारण का पता लगाने के लिए 'कोर्ट ऑफ इंक्वायरी' के आदेश दिए गए हैं। हेलीकॉप्टर ने कोयंबटूर के पास सुलुर वायुसेना अड्डे से उड़ान भरी थी।

         sad demise of cds general bipin rawat,cds general bipin rawat,general bipin rawat,general bipin rawat on pok,general bipin rawat angry,cds general bipin rawat passes away,general bipin rawat convoy,general bipin rawat on pakistan,cds general bipin rawat on military reform,bipin rawat demise,cds general bipin rawat accorded guard of honour,general bipin rawat speech,cds gen bipin rawat,cds general bipin rawat helicopter crash,army chief general bipin rawat

ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का इलाज जारी

हेलिकॉप्टर क्रैश की घटना में 13 लोगों की मौत हो गई है. इस हेलिकॉप्टर में सवार ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह जीवित बच गए हैं. घायल ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का इलाज जारी है.


कई बड़े नेताओ ने ट्वीट के जरिये दिया विपीन रावत को श्रंद्धाजलि 


पीएम मोदी : पीएम मोदी ने कहा कि मैं तमिलनाडु में हेलीकॉप्टर दुर्घटना से बहुत दुखी हूं जिसमें हमने जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और सशस्त्र बलों के अन्य कर्मियों को खो दिया है. उन्होंने पूरी लगन से भारत की सेवा की. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं

राहुल गांधी : सीडीएस जनरल बिपिन रावत की मौत को लेकर कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने कहा कि मैं जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी की मौत के बाद परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं. यह एक अभूतपूर्व त्रासदी है और इस कठिन समय में हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं. अपनी जान गंवाने वाले अन्य सभी लोगों के प्रति भी मेरी संवेदना है. इस दुख की घड़ी में भारत एक साथ खड़ा है.

अमित शाह : अमित शाह ने कहा कि मैं मधुलिका रावत और 11 अन्य सशस्त्र बलों के जवानों के दुखद निधन पर भी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं. उन्होंने कहा कि मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. ईश्वर उन्हें इस दुखद क्षति को सहने की शक्ति प्रदान करें.

राजनाथ सिंह - सीडीएस जनरल बिपिन रावत की मौत के बाद केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दुख जताया है. उन्होंने कहा है कि जनरल रावत ने साहस के साथ देश की सेवा की. उनका निधन सशक्त सेना और देश के लिए बड़ा नुकसान है.


Post a Comment

0 Comments