BJP में शामिल हुई अपर्णा ,अखिलेश के परिवार पर कैसा तंज

BJP में शामिल हुई अपर्णा ,अखिलेश के परिवार पर कैसा तंज

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गई हैं। अपर्णा यादव ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला भी बोला. वैसे बता दें कि अपर्णा यादव का झुकाव बीजेपी की तरफ ही रहा है. वह अक्सर सार्वजनिक तौर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफों के पुल बांधती भी नजर आ चुकी हैं.

अपर्णा ने पार्टी का किया धन्यवाद 

मैं पार्टी को धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने मुझे पार्टी का हिस्सा बनने का मौका दिया। मैं हमेशा से पीएम मोदी से प्रभावित रहती थी और मेरे चिंतन में हमेशा राष्ट्र सबसे पहले है और मेरे लिए राष्ट्र धर्म सबसे पहले हैं: बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव का बयान ।

पहले भी इंटरव्यू के दौरान अपर्णा यादव ने सीएम योगी की तारीफ की थी 

एक इंटरव्यू के दौरान अपर्णा यादव ने कहा था कि वह भी सीएम योगी की तरह गौ प्रेमी हैं. उन्होंने कहा था कि, “गोवंश हमारी सनातन परंपरा और संस्कृति का महत्वूर्ण हिस्सा है. इसे राजनीति से जोड़ना कतई सही नहीं है.” इंटरव्यू के दौरान अपर्णा यादव ने ये भी कहा था कि मैं सीएम योगी का काफी सम्मान करती हूं. इसलिए नहीं कि वे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं बल्कि इसलिए क्योंकि वे एक बड़े महंत हैं.

अपर्णा का राजनीतिक सफर

अपर्णा यादव ने साल 2017 का विधानसभा चुनाव लखनऊ कैंट सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर लड़ा था। तब उन्हें बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। 2017 के चुनाव नतीजों के बाद अपर्णा अक्सर नरेंद्र  मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करती रही हैं। वह गौ वंश के संरक्षण के लिए भी लंबे समय से आवाज बुलंद करती रहीं हैं। राम मंदिर के लिए भी अपर्णा ने 11 लाख रुपये का चंदा दिया था। 

स्वतंत्र देव सिंह और केशव प्रसाद मौर्य ने अपर्णा का किया स्वागत 

मैं अपर्णा यादव जी का हृदय से स्वागत करता हूं। पश्चिम यूपी में चुनाव होने वाला है और SP के शासन में गुंडागर्दी को इतना महत्व दिया जाता है कि पश्चिम उ.प्र. में कोई बेटी सुरक्षित नहीं थी। अपर्णा को शुरू से लगता था कि योगी जी के शासन में एक अच्छा सुशासन है: स्वतंत्र देव सिंह,BJP

मुलायम सिंह की पुत्रवधू होने के बावजूद भी अपर्णा यादव ने अपने विचार रखे हैं। काफी दिनों की चर्चा के बाद उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया: अपर्णा यादव के BJP में शामिल होने पर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

Post a Comment

0 Comments